ताज़ा खबर
 

वर्चुअल कार्यवाही में याचिकाकर्ता ने थूंका, भड़के जज ने उसी वक्त रोक दी सुनवाई, जुर्माना भी लगाया

आपको बता दें कि 24 सितंबर को जस्टिस AS Supehia ने वर्चुअल कार्यवाही के दौरान एक वकील पर 10,000 रुपए का जुर्माना लगाया था। दरअसल कार्यवाही के दौरान वकील अपनी कार में सिगरेट पी रहे थे।

gujrat, gujrat hcजज ने याचिकाकर्ता पर 500 रुपया का जुर्माना लगाया गया है।

अदालत की वर्चुअल कार्यवाही के दौरान एक याचिकाकर्ता ने थूक दिया। इस बात से जज इतने नाराज हुए कि याचिकाकर्ता पर जुर्माना तक लगा दिया। गुजरात हाईकोर्ट ने याचिकाकर्ता की इस हरकत पर उसपर 500 रुपया जुर्माना लगाया और कहा कि जब तक जुर्माना नहीं भरा जाएगा मामले में आगे की सुनवाई नहीं होगी। दरअसल 23 सितंबर को जस्टिस AS Supehia एक मामले की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई कर रहे थे। इस मामले के 4 आरोपियों ने भावनगर के जेसार पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआऱ को रद्द करने संबंधी याचिका अदालत में दायर की थी। इनमें से एक याचिकर्ता अजीत गोहिल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान थूक दिया।

अजीत गोहिल के थूकने से जज नाराज हो गए। जज ने इस दिन मामले में सुनवाई करने से इनकार कर दिया। जस्टिस AS Supehia ने गोहिल पर जुर्माना लगाते हुए उन्हें 7 अक्टूबर के अंदर-अंदर 500 रुपए की रकम कोर्ट रजिस्ट्री में जमा कराने को भी कहा। इतना ही जज ने अपने आदेश में कहा कि अगर वो जुर्माने की रकम नहीं भरते हैं तो उनके मामले में अगले दिन भी सुनवाई नहीं होगी।

जानकारी के मुताबिक इन चारों पर आरोप है कि उन्होंने जेसार के नजदीक जूना पडार गांव में एक व्यक्ति को ना सिर्फ गालियां दीं बल्कि उन्हें शारीरीक रूप से प्रताड़ित भी किया। इसी मामले की सुनवाई जस्टिस AS Supehia कर रहे थे। आपको बता दें कि 24 सितंबर को जस्टिस AS Supehia ने वर्चुअल कार्यवाही के दौरान एक वकील पर 10,000 रुपए का जुर्माना लगाया था। दरअसल कार्यवाही के दौरान वकील अपनी कार में सिगरेट पी रहे थे। जिसे देखने के बाद जज ने उनपर जुर्माना लगाया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नौकरी का लालच देकर झारखंड से महिला को बुलाया दिल्ली, झांसा देकर किया महीने तक दुष्कर्म
2 तमिलनाडु: ‘पुलिस हिरासत में पिटाई से हुई पिता-पुत्र की मौत’, CBI की जांच में खुलासा, चार्जशीट में 9 पुलिसकर्मियों के नाम
3 ड्रग्स केस: टीवी एंकर अनुश्री से थाने में हुई घंटों पूछताछ, फेसबुक पर कहा – मीडिया में मुझे दोषी बताया जा रहा है
IPL 2020 LIVE
X