ताज़ा खबर
 

‘जब घरवाले नहीं मान रहे तो जीने का क्या फायदा’ सुसाइड नोट लिख युवती ने खाया जहर, युवक ने लगा ली फांसी

Gujarat News: पुलिस के मुताबिक, दरवाजा तोड़कर जब टीम फ्लैट के अंदर पहुंची तो युवक की डेडबॉडी पंखे से लटकी मिली। वहीं, युवती की लाश बेड पर पड़ी हुई थी।

मथुरासांकेतिक चित्र (फोटो सोर्स-इन्डियन एक्सप्रेस)

Gujarat News: गुजरात के अहमदाबाद स्थित एक फ्लैट से 21 साल के युवक और 23 साल की युवती की डेडबॉडी बरामद हुई हैं। बताया जा रहा है कि वे दोनों शहर के ओधव इलाके में स्थित कृष्णा अपार्टमेंट्स सोसायटी में 20 दिन पहले ही शिफ्ट हुए थे। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें उन्होंने शादी न कर पाने की वजह से जान देने की बात लिखी है।

बदबू आने पर पहुंची थी पुलिस: बताया जा रहा है कि ओधव के छोटा लाल नी चाली इलाके में स्थित कृष्णा अपार्टमेंट्स के एक फ्लैट से सोमवार (7 अक्टूबर) रात बदबू आ रही थी। पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद फ्लैट का दरवाजा तोड़ा गया। पुलिस ने मौके से 2 लाशें बरामद कीं। इनमें पुरुष की लाश पंखे पर टंगी मिली। वहीं, युवती का शव बेड पर पड़ा था। पुलिस का अनुमान है कि कपल ने शनिवार या रविवार रात सुसाइड किया होगा।
National Hindi News, 9 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

20 दिन पहले ही रहने आए थे दोनों: पुलिस के मुताबिक, यह कपल कृष्णा अपार्टमेंट मे 20 दिन पहले ही रहने आया था। उन्होंने 5 हजार रुपए किराया भी दिया था। इससे पहले दोनों निकोल में एक हफ्ते तक रहे थे। उनकी पहचान लक्ष्मण चौधरी (21) व पूजा तारकेश (23) के रूप में हुई है। युवक राजस्थान के जालौर का रहने वाला था, जबकि युवती मुंबई की स्थायी निवासी थी।

पीएम रिपोर्ट से पता चलेगी मौत की वजह: ओधव पुलिस थाने के इंचार्ज आरजी जडेजा ने अनुमान जताया कि युवती की मौत जहर खाने से हुई है। हालांकि, इसकी पुष्टि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सुसाइड नोट में लिखी यह बात: पुलिस के मुताबिक, मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें युवक ने लिखा कि राजस्थान में रहने वाले उसके परिजन इस शादी के लिए तैयार नहीं हैं। ऐसे में वह तनाव में था। युवक ने लिखा कि जब घरवाले ही राजी नहीं हैं तो जीने का क्या फायदा।

मुंबई में हुई थी दोनों की मुलाकात: पुलिस की जांच में सामने आया है कि युवक और युवती की मुलाकात कुछ महीने पहले मुंबई में हुई थी। उस दौरान लक्ष्मण अपने अंकल की कंपनी में काम करने मुंबई गया था। वहां उसकी मुलाकात युवती से हुई और दोनों ने साथ रहने का फैसला कर लिया। इसके बाद वे अहमदाबाद आ गए। लक्ष्मण ने अपने सुसाइड नोट में दावा किया है कि युवती से रिलेशनशिप के चलते करीब 2 महीने से परिजन उसे परेशान कर रहे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 5 गायों को मार प्राइवेट पार्ट निकाले जाने से सनसनी, खून का एक-एक कतरा भी निकाला
2 यूपी में BJP के छात्र नेता की दिनदहाड़े हत्या से हड़कंप, बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर छलनी कर दिया सीना
3 मोटा बोल साथ सोने और से इनकार कर दिया, युवक ने ऑनलाइन फ्रेंड का किया रेप