Gujarat: आदिवासी कपल को ग्रामीणों ने पीटा, फिर युवती को कंधे पर बैठा युवक से लगवाए गांव के चक्कर

गुजरात के दाहोड जिले में आदिवासी कपल को पिटने और उनको पूरे गांव में घुमाने का मामला सामने आया है। हालांकि मामले में पुलिस ने अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

gujaratप्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

गुजरात के दाहोड जिले में एक शादीशुदा कपल को ग्रामीणों द्वारा पहले खूब पिटाई करने और फिर सजा के तौर पर दोनों को गांव में घुमाने का मामला सामने आया है। बता दें कि ग्रामीणों द्वारा दोनों पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगा है। घटना बुधवार (11 सितंबर) को जिले के मौली गांव की है। पुलिस के अनुसार, वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

क्या है पूरा मामलाः पुलिस अधिक्षक ने बताया कि पहले से शादीशुदा आदिवासी कपल एक दूसरे से प्रेम करते थे। समाज के डर से वे लोग घर छोड़कर भाग गए थे। इसके बाद उनके घर वाले उन्हें खोजा और पकड़ कर गांव वापस लाए। इसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें जमकर पीटा और सजा भी सुनाया। सजा के तहत युवक को कहा गया कि युवती को कंधे पर बैठाकर पूरे गांव को घुमाए। लोगों द्वारा इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी किया गया है।

National Hindi News, 19 September 2019 LIVE Updates: देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मामले में एसपी का बयानः वहीं इस मामले में एसपी हितेश जॉयसर ने बयान देते हुए कहा, ‘यह पुराना विडियो है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। किसी को भी कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए। मामले में विस्तृत जांच की शुरुआत हो चुकी है। आरोपी को कड़ी सजा होगी।’

Mumbai Rains, Weather Forecast Today Live Updates: मौसम से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आदिवासी बहुल जिला आदिवासियों पर अत्याचारः गौरतबल है कि जहां यह घटना हुई है वह इलाका आदिवासी बहुल जिला है। आदिवासियों की तादात ज्यादा होने के बावजूद भी वहां उन पर अत्याचार हो रहा है। बता दें कि पीड़ितों द्वारा अभी तक पुलिस को कोई शिकायत नहीं की गई है। लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Next Stories
1 विदेश में नौकरी का झांसा देकर 30 लोगों से ठगे साढ़े 22 लाख रुपए, टूरिस्ट वीजा व फर्जी ऑफर लेटर थमा भेज देते थे Dubai
2 पाकिस्तान के लिए करतारपुर कॉरिडोर की जासूसी कर रहा था शख्स, 10 लाख रुपए में किया था सौदा
3 उत्तर प्रदेश: गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए कॉन्स्टेबल का बेटा बना चोर, चलाता था पूरा गैंग
यह पढ़ा क्या?
X