ताज़ा खबर
 

गुजरात: महिला को पीटने, बेइज्जत करने और बाल काटने का वीडियो वायरल, सात लोग चढ़े हत्थे

बकौल दाहोद ग्रामीण पुलिस थाने के अधिकारी, "महिला दो बच्चों की मां है। उसके साथ रिश्तेदार समेत कुछ लोगों के एक समूह ने मार-पीट की थी"

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

गुजरात में एक महिला के साथ अमानवीयता का मामला सामने आया है। आरोप है कि भीड़ ने पहले महिला की पिटाई कर उसे बेइज्जत किया। फिर उसके बाल काटने के बाद घटना का वीडियो वायरल कर दिया। न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से कहा गया कि शनिवार (26 जनवरी, 2019) को इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

यह मामला कुछ दिन पहले दाहोद जिले में घटा था। पुलिस के मुताबिक, बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा थी। पुलिस उसी के आधार पर जांच-पड़ताल में जुटी थी। बकौल दाहोद ग्रामीण पुलिस थाने के अधिकारी, “महिला दो बच्चों की मां है। उसके साथ रिश्तेदार समेत कुछ लोगों के एक समूह ने मार-पीट की थी, क्योंकि वह कथित रूप से प्रेमी के साथ अहमदाबाद से भाग गई थी।”

निरीक्षक बी.आर.पटेल बोले, “महिला को उसके गांव लाया गया, जहां उसके साथ मार-पीट की गई। यही नहीं, उसके बाल तक काटे गए और पूरी घटना का वीडियो भी बनाया गया।” उनके अनुसार, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और वीडियो से पहचान में आए सात लोग हत्थे चढ़ गए हैं।

रिपोर्ट्स में अधिकारियों के हवाले से बताया गया, “इन सातों की पहचान भरत मावी, मनीबेन भाभोर, शैलेश बरिया, राकेश भाभोर, दिनेश परमार, नरसिंह मावी और राजेश भाभोर के रूप में की गई है।” पुलिस के मुताबिक, भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 342, 504, 509 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बाइक स्टंट के बीच दुर्घटना, 6 बच्चे व सिपाही जख्मीः पालनपुर में राज्य स्तरीय गणतंत्र दिवस परेड में शनिवार को बाइक फिसलने से स्टंट कर रही महिला कांस्टेबल और छह बच्चे जख्मी हो गए। बनासकांठा के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजल के मुताबिक, स्टंट के वक्त संतुलन खोने के बाद बाइक फिसल गई और 11-12 वर्ष आयु वर्ग समूह के बच्चों जा टकरायी जो दर्शकों में शामिल थे। बकौल सेजल, “कांस्टेबल रेखा गोहिल और छह बच्चे मामूली रूप से घायल हुए, जिन्हें सरकारी अस्पताल ले जाया गया। कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री विजय रूपाणी प्रदेश के मुख्य सचिव जे एन सिंह और पुलिस महानिदेशक शिवानंद झा संग अस्पताल पहुंचे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App