ताज़ा खबर
 

Gujarat: दिनदहाड़े गोल्ड लोन बैंक में 10 करोड़ की लूट, हथियार के बल पर कर्मचारियों को बनाया बंधक; मुंह पर टेप चिपका हो गए फरार

Gujarat Crime News: बताया जा रहा है कि भीड़ वाले इलाके में स्थित बैंक में बदमाश एक-एक कर अंदर घुसे और फिर हथियारों के बल पर कर्मचारियों को बंधक बनाकर जवैलरी-कैश लूट लिया।

प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

Gujarat Crime News: गुजरात के वापी से एक लूट की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां चणोद इलाके में हथियारबंद बदमाशों ने गुरुवार (9 जनवरी) को आईआईएफएल गोल्ड लोन बैंक (IIFL Gold Loan) से 10 करोड़ की ज्वैलरी और कैश लूट लिया। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने कर्मचारियों को बंधक बनाकर मुंह पर टेप चिपका दिया और फिर महज 10 मिनट में लूट की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

कैसे हुई इतनी बड़ी लूट: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वापी के चंद्रलोक अपार्टमेंट में आईआईएफएल गोल्ड लोन बैंक है। जहां गुरुवार को बैंक सुबह 10 बजे खुलने के कुछ देर के बाद नकाबपोश बदमाश एक- एक कर अंदर घुसे। उस वक्त बैंक में कोई ग्राहक मौजूद नहीं था। इस बीच बदमाशों ने रिवॉल्वर दिखाकर ऑफिस के 7 कर्मचारियों को बंधक बना लिया और लॉकर में रखे 8 करोड़ की कीमत का सोना और 2 करोड़ रुपए नकद रुपए लूट लिए।

10 मिनट में लूटा बैंक: बताया जा रहा है कि चणोद इलाके में बदमाशों ने आईआईएफएल गोल्ड लोन बैंक से 10 करोड़ की लूट को महज 10 मिनट के अंदर अंजाम दिया। इस वारदात में 6 नकाबपोश बदमाशों ने पहले तो कर्मचारियों को हथियारों के बल पर बंधक बनाया और फिर उनके मुंह पर टेप चिपका दिया। इस दौरान बदमाश करीब 10 मिनट में माल लूटकर मौके से फरार हो गए।

पुलिस का बयान: मामले में वलसाड़ के एसपी ने बताया कि पुलिस ने महाराष्ट्र सीमा सटे शहर में बदमाशों की तलाश में नाकेबंदी की है। सीसीटीवी के जरिए नकाबपोशों की पहचान की जा रही है। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, बैंक कर्मचारियों से पूछताछ में पता चला है कि तीन बदमाशों के हाथों में रिवॉल्वर थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 TET Exam: धांधली करने वाले 18 लोगों को UP STF ने प्रयागराज से धर दबोचा, 80 मोबाइल व 220 सिम कार्ड समेत लाखों रुपए बरामद
2 UP STF ने किया स्वास्थ्य बीमा कंपनियों को चूना लगाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 4 लोग गिरफ्तार; रडार पर कई डॉक्टर
3 बहू की बलि देने की कोशिश? तांत्रिक के कहने पर ननद ने चाकू से किए 101 घाव, डॉक्टरों को लगाने पड़े 300 टांके
ये पढ़ा क्या?
X