ताज़ा खबर
 

Gujarat Police का जवान बोला- मुझे मुस्लिम होने के चलते गालियां दीं और पीटा, मिली मर्डर की धमकी

Gujarat Police Constable का वडोदरा में ड्यूटी से लौटते वक्त कुछ बदमाशों से विवाद हो गया। आरोपियों ने उनके साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और उनके साथ मारपीट की। उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी।

Author वडोदरा | Updated: August 26, 2019 10:09 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर (एक्सप्रेस फाइल)

गुजरात के वडोदरा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां कथित तौर पर मुस्लिम होने की वजह से एक पुलिस कॉन्स्टेबल की कुछ लोगों द्वारा पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। यह घटना शनिवार (24 अगस्त) की बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज कर ली गई है। एफआईआर में पुलिस कॉन्स्टेबल ने आरोप लगाया है कि उनके मुस्लिम होने की वजह से उनके साथ मारपीट की गई। पीड़ित की पहचान 44 वर्षीय आरिफ इस्माइल शेख के रुप में की गई है।

मुस्लिम होने की वजह से कर दी पिटाईः मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपियों और पुलिस कॉन्स्टेबल के बीच उस समय विवाद हो गया जह वह अपनी ड्यूटी पूरी करके अपने घर जा रहे थे। इसके बाद आरोपियों ने उनके साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और उनके साथ मारपीट की। हालांकि एफआईआर में पुलिस कॉन्स्टेबल ने उनके साथ मारपीट की वजह उनका मुस्लिम होना बताया है।

Weather Forecast Flood News Today States Live Updates: देखें अपने राज्य में कैसा रहेगा मौसम

जान से मारने की दी धमकीः टीवी टुडे से बातचीत के दौरान पीड़ित पुलिस कॉन्स्टेबल आरिफ इस्माइल शेख ने कहा कि जिस समय उन पर हमला हुआ वे अपनी वर्दी में थे। घटना में पीड़ित के मुंह पर चोटें आई हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि आरोपियों ने उनके धर्म के लिए उनका अपमान किया और उन्हें पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। इस मामले में पुलिस द्वारा अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

National Hindi News, 26 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

इससे पहले गुजरात के गोधरा में  जय श्री राम नहीं बोलने पर तीन मुस्लिम युवकों की पिटाई का मामला सामने आया था। जानकारी के मुताबिक तीनों युवक बाइक से घूमने निकले थे, तभी कुछ लोगों ने उन्हें बीच रास्ते में रोककर जय श्रीराम बोलने को कहा। जब इन युवकों ने जय श्रीराम बोलने से इनकार कर दिया, तो उनकी पिटाई कर दी गई। इस घटना में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जेल में पीठ पर जबरन लिख दिया ‘अल्लाह’? तिहाड़ के कैदी ने लगाया सनसनीखेज आरोप
2 उत्तर प्रदेश: सरकारी अस्पताल में नाबालिग मरीज से बलात्कार! दो कर्मचारी गिरफ्तार
3 बहन की ससुराल आई बच्ची को जीजा ने बनाया शिकार, मरा समझ पत्नी के साथ पहुंचा थाने