scorecardresearch

गिफ्ट में मिला था इलेक्ट्रॉनिक टेडी बियर, धमाके से नवविवाहित दूल्हा घायल; दुल्हन की बहन का लिव इन पार्टनर अरेस्ट

Electronic Teddy Bear: पुलिस ने बताया कि आरोपी राजू ने ऐसा टेडी बियर कहां से खरीदा है, इस बारे में हम और जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन लतेश गावित की हालत गंभीर है।

गिफ्ट में मिला था इलेक्ट्रॉनिक टेडी बियर, धमाके से नवविवाहित दूल्हा घायल; दुल्हन की बहन का लिव इन पार्टनर अरेस्ट
लतेश गावित और सलमा हरिश्चंद्र गवली। (Photo Credit – Express Photo)

गुजरात के नवसारी जिले में बीते 13 मई को एक इलेक्ट्रॉनिक टेडी बियर के विस्फोट में 25 वर्षीय नवविवाहित दूल्हा और उसका तीन वर्षीय भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया था। टेडी बियर दुल्हन को उपहार के रूप में दिया गया था। इस घटना में दुल्हन के पिता अपनी बड़ी बेटी से अलग रह रहे लिव-इन पार्टनर पर संदेह के आधार पर मामला दर्ज कराया था। जिसे अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, 13 मई को नवसारी जिले के वंसदा तालुका के मिंडाबारी गांव निवासी 32 वर्षीय लतेश गावित की शादी पड़ोसी गांव जंगपुर निवासी 28 वर्षीय सलमा हरिश्चंद्र गवली से हुई, जो कि एक सरकारी स्कूल में शिक्षक के रूप में काम करती है। मंगलवार को लतेश और उनके भतीजे जियांश पंकज गावित शादी के तोहफे खोल रहे थे कि तभी धमाका हो गया।

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, दुल्हन के पिता हरिश्चंद्र गवली ने कहा, “लतेश को शादी के तोहफे में एक सुंदर टेडी बियर मिला। जब उसने बिजली के तार को स्विच बोर्ड से जोड़ा और बटन दबाया तो एक विस्फोट हुआ और लतेश और जियांश दोनों घायल हो गए। हरिश्चंद्र ने यह भी कहा कि सलमा और परिवार के अन्य सदस्य दूसरे कमरों में थे और धमाका सुनकर बाहर आ गए।

टेडी बियर के बारे में पूछताछ में सलमा ने कहा उसे यह गिफ्ट पड़ोस के कंबोया गांव की आशा कार्यकर्ता आरती पटेल ने दिया था। इस संबंध में जब आरती से बातचीत की गई तो उसने खुलासा किया कि राजू पटेल ने जोड़े को उपहार के रूप में देने के लिए उसे टेडी बियर दिया था। पहले से शादीशुदा राजू पटेल सलमा की बड़ी बहन जागृति का लिव-इन पार्टनर था। दोनों पांच साल तक साथ रहे और इनकी एक बेटी भी है।

वंसदा पुलिस उप-निरीक्षक वीएन वाघेला ने कहा कि आरोपी राजू पटेल ने अपराध करना कबूल कर लिया है और मामले में आगे की जांच जारी है। राजू पटेल, जागृति और उसके माता-पिता से नाराज था क्योंकि तीन महीने पहले जागृति उसे छोड़कर चली आई थी, इसलिए वह ऐसा गिफ्ट भेजकर सबक सिखाना चाहता था। लेकिन इसकी चपेट में दूल्हा और उसका भतीजा आ गया।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.