ताज़ा खबर
 

8 साल की बच्ची को बुरी तरह पीटा, फिर चाकू की नोक पर किया रेप; बाद में किया ये काम

राजकोट पुलिस आयुक्त ने अपराधी के बारे में जानकारी देनें वाले को 50,000 रुपये के इनाम की घोषणा कि है। आरोपी के खिलाफ अपहरण, बलात्कार, आपराधिक धमकी और यौन अपराध संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

गुजरात के राजकोट जिले से एक आठ साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। आठ साल की बच्ची और उसकी मां एक सार्वजनिक पार्क में सो रही थी। इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति बच्ची को किडनैप कर एकांत जगह पर ले गया, और उसके साथ बलात्कार कर पास की झाड़ियों में फेंक दिया। जब इस घटना के बारे  में सुबह मां को पता चला तो वह सन्न रह गई।

डॉक्टरों ने रेप की पूष्टी की: जब लड़की को सुबह झाड़ियों से बरामद किया गया, तो वह गंभीर रूप से घायल थी।  मेडिकल जांच के बाद डॉक्टरों ने बलात्कार की पुष्टि की और कहा कि लड़की को पीटा गया था। क्योंकि उसके शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। इस बीच पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद आरोपी के बारे में कुछ सुराग जुटाए हैं और मामले की जांच कर रही है। लड़की की मां एक मजदूरी करती है।

Hindi News Today, 01 December 2019 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बच्ची को चाकू दिखा किया रेप: बता दें कि बच्ची की मां ने पुलिस में मामला दर्ज कराने के दौरान पुलिस को बताया है कि दोनों थोरला इलाके में एक सार्वजनिक पार्क में सो रही थी इस दौरान एक अज्ञात व्यक्ति बच्ची को एकांत जगह में ले गया और चाकू दिखाकर उसे धमकाया, फिर बलत्कार किया।

आरोपी पर 50 हजार का इनाम घोषित: एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि राजकोट पुलिस आयुक्त ने अपराधी के बारे में जानकारी देनें वाले को 50,000 रुपये के इनाम देनें की घोषणा की है। आरोपी के खिलाफ अपहरण, बलात्कार, आपराधिक धमकी और यौन अपराध संरक्षण अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पुलिसवालों की भूमिका निगेटिव, महिला डॉक्टर को ढूंढने की जगह 3-4 घंटे बहस में बिता दिए; परिजन बोले
2 Rajasthan: जमीन के विवाद में नृशंस हत्या, धारदार हथियार से काटी गर्दन; फिर हाथ भी काट डाले
3 जैसे उसने महिला डॉक्टर के साथ किया, वैसे ही उसे भी जिंदा जला दो; आरोपी की मां बोलीं
ये पढ़ा क्या?
X