ताज़ा खबर
 

Gujarat: आदिवासी बहुल इलाके में एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या से हड़कंप, पति-पत्नी और चार बच्चों का काट दिया गला

Gujarat, dahod Murder Case: दाहोद के पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, यह वारदात देर रात हुई। मृतकों के गले पर चाकू से काटने के निशान हैं।

GUJARAT MURDERगुजरात: हत्या के बाद जांच में जुटी पुलिस फोटो- एएनआई

Gujarat, dahod Murder Case: गुजरात के आदिवासी बहुल दाहोद जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक ही परिवार के छह लोगों की हत्या से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि परिवार के सभी सदस्यों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है। शुक्रवार को जब इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो तो मौके पर पहुंचकर उसने जांच शुरू की। बता दें कि जिन लोगों की हत्या की गई उसमें पति-पत्नी और उनके चार बच्चे शामिल हैं।

पुलिस का बयान: दाहोद पुलिस के मुताबिक, एक घर पर पति, पत्नी और उनके चार बच्चों के शव मिले हैं। प्रथम दृष्टया यह हत्या प्रतीत होती है, शवों की गर्दन के पास पर धारदार हथियारों की चोटें थीं। फिलहाल एफआईआर दर्ज कर ली गई है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की जांच जारी है।

Hindi News Today, 30 November 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वारदात दाहोद के महूडी गांव की है। जहां भरतभाई भलास (40 ) अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ मजदूरी कर जीवन यापन कर रहे थे। शुक्रवार जब पड़ोसियों ने घर से किसी को बाहर नहीं देखा तो उनको शंका हुई। कुछ लोग जब भरतभाई के घर के अंदर गए तो देखा उसकी पत्नी, बेटी, और तीन बेटे के शव लहूलुहान हालत में पड़े थे। जबकि भरतभाई का शव खेत में पड़ा हुआ था।

इलाके में सनसनी, जांच जारी: बताया जा रहा है कि घर के मुखिया भरतभाई की हत्या के बाद उसके शव को घसीटकर खेत में फेंक दिया गया था। फिलहाल गुजरात पुलिस, एफएसएल और डॉग स्क्वॉड की टीम जांच कर रही है। इस निर्मम हत्या से इलाके में दहशत फ़ैल गई। बता दें कि दाहोद आदिवासी बहुल जिला माना जाता है।

Next Stories
1 पुलिस ने बताई हैवानियत की कहानी, गैंगरेप की पुष्टि; गिरफ्त में 4 आरोपी
2 SP नेता अनिल यादव की पूर्व पत्नी ने लगाया जबरन तलाक लेने का आरोप, बोलीं- ब्लैकमेल कर रहीं हैं कांग्रेस की पंखुड़ी पाठक
3 बिहार में फोन पर बिक रही नौकरियां: ‘3.5 लाख दीजिए, बदल देंगे टेस्ट पेपर’, डेटा एंट्री ऑपरेटर बनाने का दावा
ये पढ़ा क्या?
X