ताज़ा खबर
 

Gujarat: महिला के साथ 65 साल के दो बुजुर्गों ने किया रेप, हुक्का पानी की सजा खत्म करवाने का दिया था झांसा

बनासकांठा जिले में एक 50 साल की महिला के साथ 65 साल के दो बुजुर्गों ने दुष्कर्म किया है। मामले में पुलिस को सभी फरार आरोपियों की तलाश है।

Author पालनपुर | Updated: November 20, 2019 8:50 AM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्सः इंडियन एक्सप्रेस)

गुजरात के बनासकांठा जिले में 65 साल के दो बुजुर्गों ने एक 50 साल की महिला के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बता दें कि आरोपियों ने महिला को झांसा देकर अपने जाल में फसाया था। पुलिस के अनुसार, महिला और उसके परिवार वालों को समाज से निकाल दिया गया था और इसका फायदा उठाकर आरोपियों ने समाज में फिर से वापसी कराने का गलत झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। वहीं इस मामले में केस दर्ज हो गया है और पुलिस को दोनों आरोपी की तलाश है। मामले की जानकारी पुलिस ने मंगलवार (19 नवंबर) को दी है।

क्या है पूरा मामलाः गुजरात पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के बेटे ने एक दूसरी जाति के लड़की की साथ प्रेम विवाह कर लिया है। इसके बाद समाज के लोगों ने उसके परिवार का बहिष्कार कर दिया और उनका हुक्का पानी बंद कर दिया। इस बात का फायदा उठाकर उसके ही गांव के दो लोगों ने कथित रूप से उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों ने यह कहकर उसके साथ दुष्कर्म किया कि वे उसके परिवार वालों को समाज में दोबरा वापस प्रवेश करवा देंगें।

Hindi News Today, 20 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस को आरोपियों की तलाशः बता दें कि घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बुजुर्ग आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पुलिस ने यह भी खुलासा किया कि आरोपी महिला के ही जाति के थे। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपियों की उम्र 65 साल है। यह घटना करीब एक महीने पहले घटी है।

दुष्कर्म के अन्य मामलेः एक ऐसी ही घटना कुछ महीने पहले सामने आई थी जब गुजरात के शहर अहमदाबाद में एक 75 साल की महिला के साथ दुष्कर्म की बात सामने आई थी। बताया जा रहा है कि वह महिला भीख मांगने वाली है। मामले में पुलिस ने बताया कि उन्हें महिला गंभीर हालत में मिली थी जो कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं थी। पीड़िता एक दिव्यांग है और इस बात का भी फायदा उठाकर आरोपियों ने उसे निशाना बनाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मर्डर के आरोपी को पेशी के बाद प्रेमिका संग होटल ले गई यूपी पुलिस, मिलकर की ऐश, रंगे हाथों पकड़े गए सारे
2 लड़की ने प्रेमी को 30 बार चाकू से गोदा, बोली – मैं खुद को रोक नहीं सकी
3 पूर्वांचल का खौफ बना इनामी बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग में ढेर, मुख्तार अंसारी गैंग के लिए करता था लूट-डकैती-मर्डर
जस्‍ट नाउ
X