ताज़ा खबर
 

ग्रेटर नोएडा: स्कूल के अंदर एकाउंटेंट की हत्या, हाल ही में हुई थी ज्वाइनिंग; पत्थर से कूंची गई थी बॉडी

स्कूल के अंदर एकाउंटेंट की हत्या से हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस का कहना है कि मामले में स्वामी और कुक से पूछताछ की जा रही है। हत्या किसने और क्यों की, इसका अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के एक स्कूल में एकाउंटेंट की लाश मिली। उसकी पत्थर से कूंच कर हत्या की गई थी। स्कूल एक मठ का है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। पुलिस के मुताबिक स्कूल में एक स्वामी और खाना बनाने वाला रहता है। हाल ही में मृतक की वहां एकाउंटेंट पद पर नियुक्ति हुई थी। वह भी इन्हीं लोगों के साथ रह रहा था।

पुलिस ने कहा जल्द ही होगा खुलासा:  स्कूल के अंदर एकाउंटेंट की हत्या से हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस का कहना है कि मामले में स्वामी और कुक से पूछताछ की जा रही है। हत्या किसने और क्यों की, इसका अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। स्कूल के आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। मामले का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

Hindi News Live Hindi Samachar 27 January 2020: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

छह जनवरी को हिंडन नदी के पास भी हुई थी एक हत्या : इससे पहले गौरव चंदेल नाम के एक व्यक्ति की छह जनवरी को गुरुग्राम से ग्रेटर नोएडा अपने घर लौटते समय हत्या कर दी गई थी। उनकी हत्या नोएडा के हिंडन नदी के पास परथला चौक पर अज्ञात बदमाशों ने उनके सिर में गोली मारकर की थी और उनकी कार और लैपटॉप आदि लूट कर भाग गए। चंदेल के परिवार वालों ने मामले में पुलिस की लापरवाही को लेकर शिकायत की।

सीओ की रिपोर्ट पर हुई थी कार्रवाई : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मीडिया प्रभारी शिवांग शेखर ने बताया था कि थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक मनोज पाठक, उपनिरीक्षक वीरपाल सिंह तोमर, उपनिरीक्षक राजेंद्र कुमार और उप निरीक्षक मान सिंह समेत छह पुलिस वालों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। घटना की जांच रिपोर्ट में इन पुलिसर्किमयों की कथित लापरवाही की बात सामने आई थी। क्षेत्राधिकारी की रिपोर्ट के बाद पुलिस वालों पर कार्रवाई की गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पति-पत्नी होने का दावा कर होटल में रूका था कपल, दूसरे दिन मिली महिला की लाश, पुलिस को लिव-इन रिलेशनशिप का शक
2 भाई के लोन का नोटिस अपने घर आने से भड़का शख्स, भाभी-भतीजी पर फेंक दिया तेजाब
3 Delhi: फाइव स्टार होटल में युवक ने की खुदकुशी, कमरे के बाहर लगाया था ‘डोंट डिस्टर्ब’ का टैग; बदबू आने पर हुई जानकारी
ये पढ़ा क्या?
X