ताज़ा खबर
 

UP: रात में बार बार पानी मांगने से परेशान था बेटा, गुस्से में घोट दिया मां का गला

पुलिस ने यह भी बताया कि जब यह घटना घटी तब महिला का पति भी घर में नहीं था। वह पास में कहीं समारोह में भाग लेने के लिए गया था।

upप्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक दिल दहलाने देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, एक बेटा ने अपनी ही मां का गला घोट देने का खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि मां द्वारा बार बार रात में पानी मांगने पर बेटे ने मां की हत्या कर दी। आरोपी ने कबूला की वह मां के बार बार रात में पानी मांगने से वह परेशान हो गया था और इसलिए उसने हत्या कर दी। मामले की जांच चल रही है। वहीं लाश को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामलाः पुलिस के अनुसार, नाबालिग आरोपी ने यह कबूला की वह मां द्वारा बार बार रात में पानी मांगने से परेशान था। इस वजह से उसकी निंद पूरी नहीं होती थी। उसने यह भी बताया कि हत्या की रात भी मां ने उससे पानी और तंबाकू मांगा था। यह देख कर उसे गुस्सा आ गया और उसने गला घोट दिया। वारदात के समय घर में नाबालिग के संग उसकी मां ही थी।

Hindi News Today, 26 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पति समारोह में गया थाः पुलिस ने यह भी बताया कि जब यह घटना घटी तब महिला का पति भी घर में नहीं था। वह पास में कहीं समारोह में भाग लेने के लिए गया था। बताया जा रहा है कि महिला का एक बड़ा बेटा भी है जो गार्ड का काम करता है। वह भी उस रात अपने डयूटी पर था।

हत्या के बाद पिता को किया था फोनः नाबालिग के पिता के अनुसार, उसने हत्या कर उन्हें फोन किया था और मां की हत्या किसी और के द्वारा हो जाने की बात कह रहा था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। बता दें कि पुलिस ने जब पूछताछ की तो सब खुलासा हुआ। नाबालिग ने माना कि वह परेशान होकर उसने हत्या कर दी थी।

Next Stories
1 ‘खालिद मुन्नाभाई गैंग से हैं, 10-10 लाख भेजो, वरना बना देंगे अपाहिज’ कोचिंग संचालक ने मैसेज भेज कारोबारियों से मांगी रंगदारी
2 Chinmayanand Rape case: जेल में बंद पीड़ित छात्रा को यूनिवर्सिटी ने परीक्षा देने से रोका, कहा- नहीं है 75 प्रतिशत हाजिरी
3 नाबालिगों ने 36 साल जेल में गुजार दिये, अदालत ने रिहा कर कहा – वो निर्दोष थें
यह पढ़ा क्या?
X