ताज़ा खबर
 

नोएडा: दबंगों ने युवक को जिंदा जलाया, झोपड़ी में पेट्रोल छिड़क लगा दी आग, युवती की इज्जत बचाने से थे नाराज

नोएडा के एक गांव में युवती से दुष्कर्म का विरोध करने पर सोते रहे युवक को दबंगों ने जिंदा जलाया। युवक बुरी तरह झुलस गया है। इससे उसकी हालत गंभीर है। उसकी झोपड़ी पूरी तरह जल गई है।

Author नोयडा | Updated: September 15, 2019 6:39 PM
एसपी ग्रामीण गौतम बुद्ध नगर -नोयडा (फोटो सोर्स – ANI)

ग्रेटर नोएडा के एक गांव में तीन लोग अंदर सो रहे एक युवक  को जिंदा जलाकर मारने के लिए उसकी झोपड़ी में आग लगा दी।हालांकि उसकी आंख खुल जाने से वह बाहर निकल आया। इससे उसकी जान तो बच गई, लेकिन वह आग से बुरी तरह झुलस गया। उसकी हालत गंभीर है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) ने बताया कि दो दिन पहले तीनों आरोपियों ने एक लड़की के साथ दुराचार करने का प्रयास किया था। पीड़ित ने उनको रोका था। इससे वे नाराज थे, इसी का बदला लेने के लिए आरोपियों ने उसको झोपड़ी में आग लगाकर उसको जिंदा जलाने का प्रयास किया।

युवती से दुष्कर्म से रोका तो भड़क गए : रबूपुरा के फलैदा गांव के विनोद कुमार के दयानतपुर गांव स्थित खेत पर भीम सिंह नाम का युवक काम करता है। विनोद के मुताबिक 11 सितंबर की दोपहर करीब 2 बजे भीम सिंह को एक युवती के चीखने की आवाज सुनाई पड़ी। उसने देखा कि 3 युवक एक युवती के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसे जंगल की ओर खींचकर ले जा रहे हैं। इस पर भीम सिंह दौड़कर तुरंत वहां पहुंचा और युवती को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। युवती के वहां से जाने के बाद आरोपियों ने भीम सिंह को जान से मारने की धमकी दी।

National Hindi News 14 Sep 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

जलती झोपड़ी से निकलने की कोशिश में बुरी तरह झुलसा : बताया जाता है कि धमकी देने के रात में तीनों आरोपी फिर वहां पहुंचे। उस समय भीम सिंह झोपड़ी के अंदर सो रहा था। इस पर उन लोगों ने झोपड़ी में आग लगा दी और फरार हो गए। आग की गर्मी से भीम की आंख खुल गई और उसने झोपड़ी से निकलने की कोशिश की। इस दौरान वह आग से बुरी तरह झुलस गया। इसकी सूचना मिलने पर विनोद वहां पहुंचे और पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया।

आरोपियों को डर था कि वह पुलिस को बता देगा : जेवर कोतवाली प्रभारी अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि मामले में विनोद ने दयानतपुर गांव निवासी शिवकुमार और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों को डर था कि युवक उनकी शिकायत पुलिस से न कर दे। इसलिए उन्होंने उसकी झोपड़ी में आग लगा दी। झुलसे युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शराब पिलाकर घोंटा पूर्व प्रधान का गला, पेट्रोल डाल जला डाला चेहरा; फिर पैर काटकर गड्ढे में दफन कर दिया था शव
2 Delhi: नरेला में पति- पत्नी के झगड़े को रोकने आई थी पड़ोसन, युवक ने निकाली पिस्टल और उसी पर झोंक दिया फायर
3 टीचर ने स्कूल में कई बार छात्र का किया रेप, बचाव में कहा – लड़के की सहमति थी