कोरोना पॉज़िटिव निकलीं जिस्मफरोशी में गिरफ़्तार दो औरतें, मुश्किल में पुलिस टीम

इसके अलावा इन महिलाओं को गिरफ्तार करने वाली टीम में शामिल 2 महिला कॉन्स्टेबलों को आईसोलेट रहने के लिए भी कहा गया है।

crime, crime newsसांकेतिक तस्वीर। फोटो सोर्स – एक्सप्रेस अर्काइव

दिल्ली से सटे नोएडा में जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल 4 महिलाओं को पकड़ने के बाद पुलिस की नींद उड़ गई है। दरअसल जिन 4 महिलाओं को हाल ही में पुलिस ने पकड़ा था उनमें से 2 की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। गुरुवार को दोनों महिलाओं की यह रिपोर्ट आई है। गिरफ्तार की गईं महिलाओं का बारे में बताया जाता है कि वो सभी कासना स्थित दो अलग-अलग गेस्ट हाउस में रहती थीं और वहीं से देह व्यापार के धंधे में संलिप्त हो गई थीं। पकड़ी गई 4 में से 2 महिलाओं की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद कुल 10 पुलिस वालों को कोरोना टेस्ट कराने के लिए कहा गया है। इनमें एक एसीपी रैंक और एक एसएचओ रैंक के अधिकारी भी शामिल हैं।

इसके अलावा इन महिलाओं को गिरफ्तार करने वाली टीम में शामिल 2 महिला कॉन्स्टेबलों को आईसोलेट रहने के लिए भी कहा गया है। ग्रेटर नोएडा के एडिशनल एसीपी, विशाल पांडे ने मीडिया को जानकारी दी है कि जो भी पुलिस अधिकारी इस छापेमारी का हिस्सा थें उन सभी को RT-PCR टेस्ट से गुजरना होगा।

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बुधवार को दो स्थानों पर छापेमारी कर दो सेक्स रैकेट गैंग का पर्दाफाश किया था। पुलिस ने इस दौरान चार महिलाएं समेत 10 लोगों को धर दबोचा था। इस मामले में जिस गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था, उस गेस्ट हाउस के मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया था।

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के प्रवक्ता अभिनेंद्र राजपूत ने बताया था कि एक सूचना के आधार पर बुधवार की सुबह ग्रेटर नोएडा की कासना पुलिस और ईकोटेक-वन पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों पर छापा मारा। उन्होंने बताया था कि छापे के दौरान प्रशांत गेस्ट हाउस और प्रधान गेस्ट हाउस पर छापा मारकर देह व्यापार में लिप्त 4 महिलाओं और 6 युवकों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मौके पर दोनों गेस्ट हाउस में जांच की तो वहां से काफी आपत्तिजनक वस्तु बरामद की थी। इसके अलावा गेस्ट हाउस के कमरों से 15,620 रुपये भी बरामद हुए थे।

Next Stories
1 ऑटो चालक से प्रेरणा लेकर शुरू की थी तैयारी, IAS विपिन गर्ग की कहानी है बेहद दिलचस्प
2 ‘एक सेकेंड में टोपी नीचे करवा दूंगा’, जब भाजपा नेता ने दी थी पुलिसवाले को सरेआम धमकी
3 गर्लफ्रेंड के घर रामपुरी चाकू लेकर पहुंच गया दाऊद, सख्त लहजे में प्रेमिका ने डांटा तो हुआ था यह हाल
यह पढ़ा क्या?
X