वरमाला वाले स्टेज पर चढ़ गया सिरफिरा आशिक, दुल्हन की मांग में भर दिया सिंदूर, जमकर हुआ बवाल

दूल्हा-दुल्हन जब स्टेज पर वरमाला की रस्में निभा रहे थे, उसी वक्त दुल्हन का कथित तौर पर एक सिरफिरा आशिक स्टेज पर आ गया।

gorakhpur wedding
सिरफिरे आशिक ने जबरन भरी दुल्हन की मांग (फोटो- प्रतीकात्मक)

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले का बताया जाने वाला एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। गोरखपुर के हरपुर बुदहट थानाक्षेत्र में शादी के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ, जिसके बाद वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, दूल्हा-दुल्हन जब स्टेज पर वरमाला की रस्में निभा रहे थे, उसी वक्त दुल्हन का कथित तौर पर एक सिरफिरा आशिक स्टेज पर आ गया और जबरन उसकी मांग भर दी।

इस वाकये को देखकर दूल्हा तो सन्न रह गया, साथ ही परिवार वालों और रिश्तेदारों की आंखें भी फटी रह गईं। लोग समझ ही नहीं पा रहे थे कि अचानक ये कौन आ गया। वो शख्स अपना चेहरा मफलर से छिपाए हुए था और स्टेज पर आते ही उसने दुल्हन को पकड़कर जबरन सिंदूर से उसकी मांग भर दी।

हालांकि, इसके तुरंत बाद वहां मौजूद लोगों ने दखल दिया और उस सिरफिरे आशिक को धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद आसपास मौजूद युवक और महिलाओं ने उसकी जमकर पिटाई की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

माना जा रहा है कि सिरफिरे आशिक ने दुल्हन को बदनाम करने के लिए ये वीडियो वायरल किया था। वहीं, सिरफिरे की इस हरकत के बाद दूल्हा और दुल्हन के पक्ष के बीच तनाव पैदा हो गया। वहीं, मामला बिगड़ता देख लड़की के घरवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्राम प्रधान और मौजूद लोगों की मदद से इस मामले को सुलझाया। वहीं, पंचायत के बाद सुबह दूल्हा दुल्हन को विदा कराकर अपने घर ले गया।

बताया जा रहा है कि ये सिरफिरा शख्स कुछ महीने पहले, घर से बाहर कमाने गया था लेकिन लड़की की शादी की खबर सुनने के बाद वह गांव लौट आया और शादी वाले दिन इस तरह की हरकत को अंजाम देने का प्लान बनाया। गोरखपुर में इसके पहले भी ऐसा ही मामला सामने आया था।

खोराबार क्षेत्र में उस घटना के दौरान शादी में जयमाल के स्‍टेज पर फिल्‍मी स्‍टाइल में अचानक चढ़ गए सिरफिरे ने दूल्‍हे के सामने दुल्‍हन की मांग भर दी थी। उस समय सिरफिरे के हाथ में कुल्‍हाड़ी थी जिसके बल पर उसने दुल्‍हन की मांग में सिंदूर भर दिया था। ये सब देख वहां मौजूद लोग हैरान रह गए थे।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।