scorecardresearch

सनी लियोनी के शूट पर पहुंचे गुंडे, अभिनेत्री को भगाना पड़ा; निर्देशक से मांगे 38 लाख रुपए

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह सभी गुंडे फाइटर्स एसोसिएशन से जुड़े हुए थे। इन गुंडों को एक्शन डायरेक्टर और स्टंट को-ऑर्डिनेटर अब्बास अली मोगुल ने भेजा था।

अभिनेत्री सनी लियोनी। (PHOTO SOURCE-@sunnyleone instagram)

अभिनेत्री सनी लियोनी इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘अनामिका’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच उनके सेट पर काफी बवाल हो गया है। दरअसल बताया जा रहा है कि अभिनेत्री के सेट पर कुछ गुंडे पहुंच गये। हालत यह हो गई कि गुंडों से बचाने के लिए सनी लियोनी को किसी तरह वहां से भगाना पड़ा। ‘Zoom’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह सभी गुंडे फाइटर्स एसोसिएशन से जुड़े हुए थे। इन गुंडों को एक्शन डायरेक्टर और स्टंट को-ऑर्डिनेटर अब्बास अली मोगुल ने भेजा था।

इन लोगों ने शूटिंग के सेट पर पहुंचने के बाद विक्रम भट्ट से कहा कि वो मोगुल से लिए गए 38 लाख रुपए उन्हें वापस लौटा दें। विक्रम भट्ट ने बताया कि इतने हंगामे के बावजूद वो किसी तरह सन्नी लियोनी को सुरक्षित रखने में कामयाब रहे। ‘ETimes’ से बातचीत करते हुए विक्रम भट्ट ने कहा कि सेट पर पहुंचे लोगों ने उनसे जबरन एक चेक की तस्वीर मोगुल को भेजने के लिए कहा।

इस घटना के बाद मोगुल ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि फाइटर्स एसोसिएशन इस मामले को देख रहा है और वो इसका हल निकलाने के लिए काफी हैं। हालांकि इधर विक्रम भट्ट ने दावा किया है कि पैसों को लेकर उनका मोगुल के बीच किसी भी तरह का कोई एग्रीमेंट नहीं हुआ था। इस मामले में विक्रम भट्ट ने एक लीगल नोटिस भी भेजा है और कहा है कि रंगदारी मांगने के चार्ज के तहत वो इस मामले में कार्रवाई करेंगे।

बता दें कि ‘अनामिका’ वेब सीरीज के निर्देशक विक्रम भट्ट हैं जबकि उनकी बेटी कृष्णा भट्ट इसकी निर्माता हैं। यह फिल्म एमएक्स प्लेटर पर रिलीज होगी। विक्रम भट्ट इस वेब सीरीज को लेकर सनी लियोन की प्रशंसा भी कर चुके हैं। उन्होंने कहा है कि सीरीज में ज्यादातर एक्शन सीन सनी लियोनी ने खुद किये हैं, जिसे देख कर वो भी अचंभित हैं।

[ie_dailtioymon id=x7z24pz]

अभी हाल ही में 29 लाख रुपए के धोखाधड़ी के मामले में एक्ट्रेस सनी लियोनी को केरल हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है। इस मामले में अदालत ने एक्ट्रेस की गिरफ्तारी पर फिलहाल रोक लगा दी है। दरअसल पेरुमबवूर के इवेंट कॉर्डिनेटर आर. शियास ने सनी लियोनी पर 29 के फ्रॉर्ड का गंभीर आरोप लगाया है। इस शख्स ने दावा किया था कि सनी ने 12 इवेंट के पैसे लिए थे, लेकिन अटेंड एक भी नहीं किया। हालांकि सनी लियोनी अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार करती रही हैं।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट