ताज़ा खबर
 

UP: लोगों को पीछे आता देख गन्ने के खेत में घुसी महिला, भीड़ समझी बच्चा चोर, पेड़ से बांधकर पीटा

एएसपी के मुताबिक महिला के पिता आबिद अली की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Author गोंडा | August 11, 2019 3:28 PM
गोंडा में महिला को पेड़ से बांधकर पीटा फोटो सोर्स- एएनआई

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में भीड़ द्वारा एक मुस्लिम महिला को बच्चा चोरी के आरोप में पेड़ से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने खेत में छिपी एक महिला को पहले तो बच्चा चोरी के शक में पकड़ लिया और फिर पेड़ से बांधकर उसकी जमकर पिटाई की। हालांकि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को किसी तरह भीड़ के चंगुल से मुक्त कराया। फिलहाल मामले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

क्या है मामला: यह घटना नवाबगंज थाना क्षेत्र के रहेली गांव की बताई जा रही है। जहां ग्रामीणों ने खेत में छिपी एक महिला को बच्चा चोरी के शक में में पकड़कर पेड़ से बांध दिया। अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र कुमार ने बताया कि भाईलाल पुरवा में शनिवार की शाम गन्ने के खेत में छिपी एक महिला को ग्रामीणों ने पकड़ लिया था और बच्चा चोरी का संदेह जताते हुए पेड़ से बांधकर महिला को मारा पीटा। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले में नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की बात कही जा रही है।

National Hindi News, 11 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

पुलिस ने बचाया: महिला की पिटाई की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बड़ी मुश्किल से मुक्त कराया। इसके बाद पुलिस उसे थाने लाई तथा उसका उपचार कराया। पूछताछ में पता चला कि वह थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव की निवासी है। एएसपी के अनुसार महिला के पिता आबिद अली की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं है।

Next Stories
1 Delhi Police ने लूट के आरोप में पकड़े 4 बदमाश, एक इंटरनेशनल गोल्ड मेडलिस्ट निकला
2 UP: मुस्लिम बीजेपी नेता के पति की पिटाई, भाजपा सदस्य अभियान में शामिल होने से भड़के थे आरोपी
3 जिस पर है सुरक्षा का जिम्मा, वो खुद सुरक्षित नहीं, Delhi Police की QRT जिप्सी ले उड़ा 20 साल का बदमाश
यह पढ़ा क्या?
X