ताज़ा खबर
 

पत्नी की बीमारी से तंग था, पति ने जिंदा दफन कर मार डाला; चढ़ा पुलिस के हत्थे

Crime News: पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने अपनी पत्नी की जिंदा दफन करके हत्या कर दी क्योंकि वह उसके इलाज पर होने वाला खर्च वहन नहीं कर पा रहा था।

पणजी | December 6, 2019 2:07 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

Goa Crime News: गोवा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां गोवा उत्तरी इलाके के एक निवासी पर अपनी बीमार पत्नी को कथित तौर पर जिंदा  दफनाकर उसकी हत्या करने का आरोप लगा है। फिलहाल इस मामले में गोवा पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच अभी जारी है।

क्या है मामला: पुलिस ने शुक्रवार (6 दिसंबर) को बताया कि 46 वर्षीय तुकाराम शेटगांवकर ने अपनी बीमार पत्नी तन्वी जो कि 44 साल की थी  को बिचोलिम तालुक के नरवेम गांव में तिल्लारी सिंचाई परियोजना के निर्माण स्थल पर कथित रूप से जिंदा दफना दिया था। आरोपी को गुरुवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी छोटे-मोटे काम करके आजीविका कमाता था। उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी क्योंकि वह उसके इलाज पर होने वाला खर्च वहन नहीं कर पा रहा था।

Hindi News Today, 06 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

गोवा पुलिस का बयान: एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ श्रमिकों ने महिला का शव बरामद किया। आरोपी ने श्रमिकों को उस स्थल पर काम करने से रोका था, जहां उसने पीड़िता को बुधवार को दफनाया था।

मुकदमा दर्ज: बकौल पुलिस अधिकारी बिचोलिम पुलिस थाने ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं 302 (हत्या) और 201 (अपराध के सबूत छुपाने) के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। शव का पोस्टमार्टम कर अंतिम संस्कार कर दिया गया है। बता दें कि इससे पहले हैदराबाद के सिकंदराबाद में एक नवजात बच्ची को जिंदा दफन करने की कोशिश कर रहे दो लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया था। दोनों आरोपी बच्ची के पिता और दादा बताए गए थे। आरोप था बेटी होने के चलते उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया था।

Next Stories
1 संतरी को झांसा देकर सेना की दो राइफल ले उड़े बदमाश, आर्मी पोस्ट पर आधी रात मचा हड़कंप
2 VIDEO: ग्राम प्रधान की बेटी की शादी में नाचना बंद किया तो सरेआम मार दी गोली, स्टेज पर ही गिर पड़ी डांसर
3 कारोबारी को गला घोंटकर मार डाला, फिर सुपारी देने वालों को भेजा फोटो, मौत का यकीन नहीं हुआ तो लाश ढोकर गुड़गांव ले गए किलर
यह पढ़ा क्या?
X