ताज़ा खबर
 

गर्लफ्रेंड वर्जिन नहीं थी, सनकी ने 150 लड़कियों को मार डाला

उसने बताया कि कई लड़कियों की हत्या के बाद उसने उनके शवों को दफ्ना दिया। उसने पुलिस को बताया कि वो वर्जिन लड़कियों को हासिल करना चाहता था क्योंकि वो चिल्लाती हैं और इससे उसे संतुष्टि मिलती है।

कहा जाता है कि उसने कई वर्जिन लड़कियों को मारा है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इतिहास गवाह है कि हमारे समाज में अब तक ऐसे कई खूंखार सीरियल किलर हुए जिनके खौफनाक कारनामों ने हमें दहला कर रख दिया। ऐसा ही एक सनकी दरिंदा कोलंबिया में भी हुआ और जुर्म की किताब में उसका नाम है डैनियल बारबोसा कामार्गो। कहा जाता है कि साऊथ अमेरिका के इस साइको किलर ने सन् 1970-80 के बीच 150 महिलाओं और लड़किया का रेप तथा कत्ल किया। साल 1989 में उसे 16 साल तक जेल की सजा हुई (उस वक्त इक्वाडोर में किसी को अधिक से अधिक 16 साल तक ही जेल की सजा सुनाई जा सकती थी।) बाद में सजा काटने के दौरान 14 नवंबर 1994 को जेल में ही बंद एक कैदी ने उसकी हत्या कर दी थी।

जानकारी के मुताबिक कोलंबिया में 70 के दशक में जब कामार्गो सबसे पहले 9 साल की एक बच्ची के साथ रेप और हत्या के जुर्म में गिरफ्तार हुआ था तब उस पर 80 कत्ल के इल्जाम लगे थे। उसे उस वक्त 25 साल जेल की सजा हुई थी। लेकिन वो आईलैंड की जेल से भागने में कामयाब हो गया। इसके बाद वो पानी के रास्ते इक्वाडोर पहुंचा। कहा जाता है कि जिस पानी के रास्ते कमार्गो इक्वाडोर आया था उसमें कई खतरनाक शार्क मछलियां थीं लेकिन वो बच गया था। इक्वाडोर आने के बाद उसने 70 कत्ल किए।

जानकारी के मुताबिक 22 जनवरी, 1930 को डैनियल बारबोसा कामार्गो का जन्म हुआ था। कामार्गो जब बहुत छोटा था तब उसकी मां का निधन हो गया। कामार्गो की सौतेली मां उसे काफी प्रताड़ित करती थीं। कहा जाता है कि वो सजा के तौर पर कामार्गो को लड़कियों के कपड़े पहनाती थीं और लोगों के सामने बेइज्जत करती थीं। सबसे पहले 24 मई, 1958 को बोगोटा में एक चोरी के सिलसिले में उसे पकड़ा गया लेकिन वो जल्दी ही छूट गया। युवा अवस्था में अलकीरा नाम की एक महिला के साथ कामार्गो के संबंध थे। इन दोनों को 2 बच्चे भी थे। लेकिन इसके बाद 28 साल की उम्र में कामार्गो को एसप्रेन्जा नाम की एक दूसरी महिला से प्यार हुआ। लेकिन जब उसने यह पाया कि एसप्रेन्जा वर्जिन नहीं है तो उसने इस महिला में दिलचस्पी लेनी बंद कर दिया। कामार्गो ने एसप्रेन्जा से कहा कि अगर वो उसके लिए वर्जिन लड़कियां लाकर देगी तब ही वो उसके साथ रहेगा और फिर इसके बाद इन दोनों ने मिलकर खौफनाक अपराध करने शुरू कर दिए।

एसप्रेन्जा और कामार्गो जवान लड़कियों को लालच देकर अपने घर लाते। इसके बाद वो लड़की को नशीली दवा देते। लड़की जब बेसुध हो जाती तो कामार्गो उनके साथ बलात्कार करता। चार लड़कियों के साथ कामार्गो ने ऐसा किया हालांकि उसने इनमें से किसी की हत्या नहीं की। लेकिन जब पांचवी लड़की के साथ कामार्गो ने ऐसा किया तो पीड़ित लड़की ने पुलिस में उन दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने कामार्गो और एसप्रेन्जा को गिरफ्तार कर लिया और दोनों को अलग-अलग जेलों में रखा गया। 10 अप्रैल 1964 को कामार्गो पर दुष्कर्म का दोष साबित हुआ। इस मामले में उसे 8 साल की सजा हुई और उसने अपनी पूरी सजा काटी।

जेल से निकलने के बाद साल 1973 में वो ब्राजील में जरुरी कागजात नहीं रखने के जुर्म में गिरफ्तार हुआ। लेकिन ब्राजील पुलिस को कामार्गो के आपराधिक इतिहास की जानकारी सही समय पर नहीं मिल सकी और वो गलत पहचान पत्र पर रिहा हो गया। जब वो कोलंबिया वापस आया तो उसने यहां टेलीविजन बेचने का काम शुरू किया। एक दिन एक स्कूल के सामने से गुजरते हुए उसने नौ साल की एक बच्ची का अपहरण किया और फिर रेप कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने कई हत्याएं की लेकिन हर बार वो किसी ना किसी तरह छूट जाता। कहा जाता है कि साल 1984 से 1986 के बीच उसने सिलसिलेवार 54 बलात्कार और हत्या की घटनाओं को अंजाम दिया।

कामार्गो गरीब और कम उम्र की लड़कियों को अपना शिकार बनाता था। वो उन्हे पैसों का लालच देता और फिर अपराध कर चुपचाप निकल जाता। 26 फरवरी 1986 को जुर्म का यह सिलसिला खत्म हुआ और कामार्गो पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान उसने पुलिस से कहा कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। उसने बताया कि कई लड़कियों की हत्या के बाद उसने उनके शवों को दफ्ना दिया। उसने पुलिस को बताया कि वो वर्जिन लड़कियों को हासिल करना चाहता था क्योंकि वो चिल्लाती हैं और इससे उसे संतुष्टि मिलती है। कामार्गो के मुताबिक उसने लड़कियों को इसलिए मारा क्योंकि वो विश्वासघात का बदला लेना चाहता था। कहा जाता है कि उसके सारे शिकार वर्जिन थे। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुंह में कपड़ा ठूंस प्राइवेट पार्ट को पहुंचाया नुकसान, जंगल में निर्वस्त्र मिली महिला ने सुनाई भयानक दास्तान
2 ‘पिता के बदले पिता’, 18 गोलियों से बदला पूरा होने की खौफनाक कहानी
3 ‘गंदी बात’ कर सीनियर्स चिढ़ाते थे, महिला डॉक्टर ने उठाया खौफनाक कदम