scorecardresearch

Ghaziabad Crime News: प्रेमी की हत्या कर सूटकेस में लाश भर कर ले जा रही थी प्रेमिका, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ghaziabad Crime News: दरअसल प्रीति चाहती थी कि फिरोज उससे शादी कर ले लेकिन फिरोज ने उससे शादी से इनकार कर दिया था। जिसके बाद प्रीति ने उसकी रात में हत्या कर दी थी।

Ghaziabad Crime News: प्रेमी की हत्या कर सूटकेस में लाश भर कर ले जा रही थी प्रेमिका, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Crime News: गाजियाबाद में प्रेमिका ने की प्रेमी की हत्या (Photo- Social Media)

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी की हत्या कर दी। जब प्रेमिका प्रेमी के शव को एक बड़े सूटेकेस में भरकर ले जा रही थी तभी पुलिस को उस पर शक हुआ। पुलिस ने सूटकेस की तलाशी ली और उसे गिरफ्तार कर लिया। ये प्रेमी जोड़ा पिछले चार सालों से गाजियाबाद में लिव-इन रिलेशनशिप में रहता था। आरोपी प्रेमिका का नाम प्रीति है और मृतक प्रेमी का नाम फिरोज था। दोनों गाजियाबाद के टीला मोड़ इलाके के तुलसी निकेतन अपार्टमेंट के फ्लैट में रहते थे।

शनिवार की दोपहर को प्रीति और फिरोज के बीच कुछ नोक-झोंक हुई। दरअसल प्रीति 4 सालों से लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थी वो चाहती थी कि फिरोज उससे शादी कर ले लेकिन फिरोज ने उससे शादी से इनकार कर दिया था। जिसके बाद प्रीति ने उसकी रात में हत्या कर दी थी। प्रीति अगले दिन फिरोज की लाश को ठिकाने लगाने के लिए एक बड़ा सा सूटकेस खरीदकर लाई और उसमें उसने फिरोज की लाश को भर दिया। जब प्रीति इस सूटकेस को ठिकाने लगाने जा रही थी तभी वो पुलिस की नजरों में आ गई और फिर सारा राज खुल गया।

Murder के बाद ये था प्रीति का प्लान

हत्या करने के बाद प्रीति ने फिरोज की लाश को ठिकाने लगाने के लिए एक बड़ा सूटकेस खरीदा प्रीति उस सूटकेस में लाश को भरकर गाजियाबाद रेलवे स्टेशन जाने की तैयारी में थी। उसने सोचा था ट्रेन के किसी अपार्टमेंट में ये सूटकेस रखकर फरार हो जाएगी। लेकिन पूरे प्लान पर तब पानी फिर गया जब रविवार की सुबह 3:30 बजे वो अपने फ्लैट के नीचे खड़े होकर वो ऑटो का इंतजार कर रही थी और तभी पुलिस आ गई, प्रीति पुलिस को देखकर घबरा गई जिसकी वजह से पुलिस को उसपर संदेह हुआ और उन्होंने उसके बैग की तलाशी ले ली।

पति को छोड़कर फिरोज के साथ Live in में रह रही थी प्रीति

गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका नाम प्रीति है। प्रीति ने बताया कि वो शादीशुदा है और उसकी शादी दीपक यादव से हुई थी। विवादों के चलते प्रीति ने अपने पति का साथ छोड़ दिया और 4 सालों से फिरोज के साथ लिव इन में रह रही है। फिरोज संभल का रहने वाला है।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट