ताज़ा खबर
 

लड़की ने प्रेमी को 30 बार चाकू से गोदा, बोली – मैं खुद को रोक नहीं सकी

पुलिस ने जब लड़के की लाश बरामद की थी तब वहां से 10 इंच और 6 इंच की दो चाकू मिले थे।

Author Published on: November 19, 2019 4:34 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

इस महिला ने अपने बॉयफ्रेंड को 30 बार चाकू से गोदा। आधी रात को इस कत्ल को अंजाम देने के बाद उसने अपने बॉस को फोन कर कहा कि ‘मैं खुद को रोक नहीं सकी और मैंने उसे हर जगह गोद डाला है। इस मामले में अदालत को बताया गया कि Labourer Clare McMahon ने अपने प्रेमी John Robinson के नाभि, गर्दन और पीठ पर चाकू से कई हमले किये। यह हमला उस वक्त किया गया जब दोनों के बीच अपार्टमेंट के बालकनी में झगड़ा हुआ।

प्रेमी की हत्या के बाद Labourer Clare McMahon ने जब अपने बॉस Mr McManus को फोन किया तब उन्होंने अपने ऑफिस की सहयोगी को शांत कराने का प्रयास किया। कोर्ट को Mr McManus ने बताया कि Clare McMahon प्रेमी को मारने के बाद वो उनके पास आईं और उन्होंने अपने हाथ पर भी चाकू से वार किया लेकिन इसके बाद तुरंत उन्होंने उन्हें पकड़ लिया और उनसे चाकू छिन लिया। उस वक्त लड़की ने कहा कि ‘मुझे लगता है कि मैंने उसे मार दिया…मैंने उसे चाकू घोंप कर मारा है।’

पुलिस के मुताबिक इसी साल 23 मई को हुए इस हमले में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। मृतक के गर्दन पर गहरे जख्म के निशान थे। Manchester Crown Court में Clare McMahon ने अपने प्रेमी की हत्या की बात कबूल कर ली हालांकि उन्होंने यह मानने से इनकार कर दिया कि वो किसी ‘हिंसात्मक स्वभाव’ से पीड़ित हैं।

अदालत में मौजूद ज्यूरी को बताया गया कि यह कपल तीन साल से रिलेशनशिप में था। इनके एक पड़ोसी ने बताया कि इनके बीच कभी-कभी ही बातचीत होती थी। पुलिस ने जब लड़के की लाश बरामद की थी तब वहां से 10 इंच और 6 इंच की दो चाकू थे। बरामदे में खून से लथपथ लड़के की लाश भी बरामद की गई थी।

सबूतों के आधार पर बताया गया कि हमले के वक्त लड़की का एक हाथ भी जख्मी हो गया था। एक चाकू से लड़के को गोदने के बाद इस लड़की ने रसोइघर में रखे दूसरे चाकू का इस्तेमाल भी उसे गोदने में किया था। लड़की ने अदालत में कहा कि झड़प होने के बाद उसने आपा खो दिया जिसकी वजह से उसने इस भयानक जुर्म को अंजाम दिया। बहरहाल अभी अदालत ने प्रॉसिक्यूटर और डिफेंस दोनों तरफ की दलीलें सुनी हैं और मामले पर अपना फैसला नहीं सुनाया है। (और..CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पूर्वांचल का खौफ बना इनामी बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग में ढेर, मुख्तार अंसारी गैंग के लिए करता था लूट-डकैती-मर्डर
2 मां, बहन और भाभी का करता था रेप, पिता ने घरवालों के साथ मिलकर बेटे को मार डाला
3 13 साल की प्रेग्नेंट लड़की को बंधक बना 6 लोगों ने किया गैंगरेप, छत से लगाई छलांग
जस्‍ट नाउ
X