ताज़ा खबर
 

लड़की ने काट दिया ब्वॉयफ्रेंड का प्राइवेट प्रार्ट, अरेस्ट होने पर बताई यह वजह

ब्वॉयफ्रेंड पर हमला करने को लेकर गिरफ्तारी के बाद डियाज का कहना है उसे किसी तरह का पछतावा नहीं है।

महिला ने पहले शमूएल को ड्रग किया और जब वह नशे में बेहोशी की हालत में था तब उस पर पर हमला कर दिया।(फोटो सोर्स- यूट्यूब)

कैरेबियाई आइलैंड के डोमिनिकन रिपब्लिक में एक महिला के ब्वॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट काटे जाने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां 28 वर्षीय जोहानी डियाज ने विवाद के चलते 44 वर्षीय ब्वॉयफ्रेंड शमूएल वेंचुरा गार्सिया का प्राइवेट पार्ट काट दिया। इस घटना को पास में मौजूद एक पुलिस ऑफिसर ने देख लिया और डियाज को गिरफ्तार कर लिया। वहीं शमूएल वेंचुरा को जख्मी हालत में प्यूर्टो प्लाटा के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।

न्यूज वेबसाइट ‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक शमूएल वेंचुका के साथ जब यह घटना हुई तब वह अपनी गर्लफ्रेंड जोहानी डियाज के साथ प्यूर्टो प्लाटा के एक कैबिन में ठहरे हुए थे। तभी उनके बीच रिलेशनशीप को लेकर कहासुनी हुई और यह कहासुनी विवाद में बदल गई जिसके चलते अचानक डियाज ने अपने ब्वॉयफ्रेंड पर हमला कर उसका लिंग काट दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस का मानना है कि इस कपल के बीच रिलेशनशीप खत्म करने को लेकर विवाद हुआ होगा। वहीं डियाज का कहना है कि उसने ब्वॉयफ्रेंड का लिंग इसलिए काट दिया क्योंकि वह उसके साथ बदसलूकी कर रहा था और अपने साथ रहने के लिए मजबूर कर रहा था। ब्वॉयफ्रेंड पर हमला करने को लेकर गिरफ्तारी के बाद डियाज का कहना है उसे किसी तरह का पछतावा नहीं है। उसने बताया कि पहले उसने शमूएल को ड्रग किया और जब वह नशे में बेहोशी की हालत में था तब उस पर हमला कर दिया।

इस घटना के समय पास में मौजूद एक पुलिस ऑफिसर ने जोहानी डियाज को गिरफ्तार कर लिया। वहीं शमूएल वेंचुरा गार्सिया को गंभीर हालत में प्यूर्टो प्लाटा सिटी के अस्पताल में भर्ती कराया। प्यूर्टो प्लाटा के डॉक्टर्स अगर पेशेंट की सर्जरी करने में कामयाब नहीं होते हैं तो उसे सेंटिआगो के अस्पातल में भर्ती कराया जा सकता है क्योंकि सेंटिआगो का मेडिकल सेंटर काफी विकसित और उन्नत उपकरणों से लेस है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App