ताज़ा खबर
 

लड़की को गोली मार उतारा मौत के घाट, भीड़ ने कर डाला खूनी ‘इंसाफ’

बता दें कि, बिहार में नीतीश कुमार के सुशासन के दावों के बावजूद राज्य में हिंसा की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। इससे पहले बिहार के हाजीपुर में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया था।

Author Updated: July 22, 2019 5:13 AM
crime, crime newsभीड़ ने गोली मारने वाले युवक को पीट पीट कर मार डाला। प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार के सुपौल जिले के किशनपुर थाना अंतर्गत फुलवरिया गांव में रविवार शाम एक युवती की गोली मारकर हत्या करने वाले युवक को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला। किशनपुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार मंडल ने बताया कि मृतका का नाम लवली कुमारी और मृतक युवक का नाम अस्मित कुमार यादव था, जो किशनपुर थाना अंतर्गत मर्राही टेंगराहा गांव का रहने वाला था।

उन्होंने बताया, ‘‘रविवार शाम लवली कुमारी के घर पहुंचकर अस्मित ने उसपर गोली चला दी। गंभीर युवती को इलाज के लिए स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।’’ बहरहाल युवती को गोली मारने की खबर फैलते ही वहां मौजूद ग्रामीणों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला। घटना की जानकारी मिलते ही किशनपुर थानाध्यक्ष पुलिस निरीक्षक बासुदेव राय ने घटनास्थल पहुंचकर युवती के परिजन से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि इस संबंध में जांच जारी है और पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है।

बता दें कि, बिहार में नीतीश कुमार के सुशासन के दावों के बावजूद राज्य में हिंसा की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। इससे पहले बिहार के हाजीपुर में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया था। घटना के दौरान भीड़ ने पति के सामने ही बेहरमी से महिला को लगभग दो घंटों तक निर्वस्त्र कर बुरी तरह पीटा। पति ने बीच-बचाव की कोशिश की, तो उस पर भी हमला हुआ। हालांकि, हैरत की बात यह रही कि उस दौरान ज्यादातर लोग तमाशबीन बने रहे, जबकि कुछ पूरे वाकये की वीडियो रिकॉर्डिंग करते रहे। अब उसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि इससे पहले हफ्ते में भीड़ द्वारा पीटे जाने के मामले में छपरा और हाजीपुर में करीब चार लोगों की मौत हो गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Maharashtra: दुबई में होटल चलाने वाले बिजनेसमैन की ठाणे के होटल में बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, बंधे थे मृतक के हाथ और पैर
2 Haridwar: बैसाखी के सहारे चलने वाले व्यक्ति ने 5 साल की बच्ची से किया रेप, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
3 MP: जमीन विवाद में आदिवासी महिला को ट्रैक्टर से कुचला, बुजुर्ग ससुर को लाठियों से पीटा