ताज़ा खबर
 

बॉयफ्रेंड की हत्या कर पिता से कर ली शादी, युवती को 40 साल जेल की हुई सजा

हत्या के बाद सभी आरोपियों ने मिलकर सबूत मिटाने की भरपूर कोशिश की थी। कई दिनों तक चली जांच के बाद यहां पुलिस ने दोनों के खिलाफ सबूत जुटाए थे।

इस मामले में लड़की के पिता को आजीवन कारावास की सजा हो चुकी है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस महिला ने पिता से शादी करने के लिए अपने बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद लड़की ने पिता के साथ मिलकर एक गहरे गड्ढे में युवक की डेड बॉडी को भी दफना दिया। इसके बाद इन दोनों ने डेड बॉडी को गड्ढे से निकाला और उसे दूसरे जगह पर ले गए जहां डेड बॉडी को दफनाने से पहले इन दोनों ने शारीरिक संबंध भी बनाए।

31 साल की महिला Amanda McClure, की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अदालत में पेशी हुई। अदालत ने महिला को 38 साल के John McGuire की हत्या का दोषी माना। John McGuire, Minnesota के रहने वाले थे। Amanda McClure के पिता 55 साल के Larry McClure Sr को इसी मामले में अदालत ने अगस्त में आजीवन कारावास की सजा दी थी। इन्हें पैरोल की इजाजत भी नहीं दी गई है।

वेस्ट वर्जीनिया की अदालत ने John McGuire की प्रेमिका Amanda McClure को 40 साल जेल की सजा सुनाई है। ‘Bluefield Daily Telegraph’ ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि इस मामले में अमांडा की बहन अन्ना मैरी चौधरी भी फर्स्ट डिग्री मर्डर चार्ज के तहत दोषी करार दी गई हैं। बताया जा रहा है कि Larry McClure Sr, Amanda McClure के बायोलॉजिकल पिता हैं।

साल 2019 में वैलेन्टाइन डे के वक्त हत्या के तीन हफ्ते बाद अमांडा और उसके पिता वर्जीनिया गए और 11 मार्च को दोनों ने शादी रचाई थी। कोर्ट में सुनवाई के दौरान अमांडा ने अदालत से रहम की गुहार लगाई थी। लेकिन अदालत ने उनकी गुहार नहीं सुनी।

14 फरवरी को John McGuire की बेरहमी से हत्या की थी। बताया जा रहा है कि John McGuire के सिर पर बोतल से हमला किया गया था। इसके बाद उन्हें रस्सी से बांधकर नशीला इंजेक्शन दिया गया। इसके बाद गला दबाकर उनकी हत्या कर दी गई थी।

हत्या के बाद सभी आरोपियों ने मिलकर सबूत मिटाने की भरपूर कोशिश की थी। कई दिनों तक चली जांच के बाद यहां पुलिस ने दोनों के खिलाफ सबूत जुटाए थे।

Next Stories
1 ‘भाई ने कई सालों तक किया रेप और कैंसर होने की बात कहकर बहलाता रहा’, बहन ने सुनाई आपबीती
2 बिहार: चारा घोटाले की कर चुके हैं जांच, अब CBI ने अपने ही पूर्व अधिकारी को रिश्वत लेने के आरोप में किया गिरफ्तार
3 बिहार: गया में गैंगरेप के बाद दलित युवती ने किया सुसाइड, 4 आरोपियों पर केस दर्ज
दिशा रवि केस
X