ताज़ा खबर
 

ब्वॉयफ्रेंड ने किया प्रेग्नेंट तो पड़ोसी ने कराया अबॉर्शन, दोनों ब्लैकमेल करने लगे तो पैसों के लिए बेटी ने मां को मार डाला

पुलिस ने बताया कि ब्वॉय फ्रेंड और पड़ोसी दोनों लड़की को ब्लैकमेल कर रहे थे और उसका यौन शोषण कर रहे थे। महिला को बेटी और उसके पड़ोसी ने गला घोंटकर उसको मार डाला।

Author हैदराबाद | Published on: November 1, 2019 2:25 PM
दुष्कर्म के बाद ब्लैकमेल, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

हैदराबाद के बाहरी इलाके में हाल ही में रेलवे ट्रैक पर एक महिला का शव मिला। पुलिस की जांच के दौरान पता चला कि उसकी हत्या उसी की बेटी और उसके ब्वॉय फ्रेंड ने की है। इस काम में उनके पड़ोसी बेरोजगार इंजीनियर ने भी मदद की। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि ब्वॉय फ्रेंड और पड़ोसी दोनों लड़की को ब्लैकमेल कर रहे थे और उसका यौन शोषण कर रहे थे। महिला को बेटी और उसके पड़ोसी ने गला घोंटकर उसको मार डाला।

पड़ोसी ने मां को मारने का प्लान बताया : पुलिस अधिकारी ने बताया, “लड़की मोहल्ले में रहने वाले एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी। पिछले सितंबर में लड़की गर्भवती हो गई। उस वक्त वह नाबालिग थी। ब्वॉयफ्रेंड ने पड़ोसी बेरोजगार इंजीनियर की सहायता से उसे एक क्लिनिक में ले गया और वहां उसका अबॉर्शन करा दिया। इसके बाद पड़ोसी भी लड़की को ब्लैकमेल करने लगा। उसने धमकाया कि अगर उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए तो वह घर वालों को पूरी बात बता देगा। उसने उसकी जबरन अपने साथ एक फोटो ले ली और दस लाख रुपए मांगने लगा। उसे जब पता चला कि उसकी मां के पास एक महंगी जमीन है तो वह लड़की पर उसको मारने का दबाव बनाने लगा, जिससे जमीन बेचकर पैसा ले सके।

Hindi News Today, 01 November 2019 LIVE Updates: दिन भर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लड़की ने मां की आंख में मिर्च पाउडर डाला : पुलिस के मुताबिक पड़ोसी ने लड़की को भरोसा दिलाया कि वह अपनी मां को मार डाले और उसकी जमीन बेच दे तो बहुत पैसे मिल जाएंगे। 19 अक्टूबर को लड़की ने कथित रूप से अपनी मां की आंखों में मिर्च पाउडर डाल दी और पड़ोसी ने धक्का मारकर उसे नीचे गिरा दिया। फिर लड़की ने चुन्नी से उसका गला घोंट दिया। इसके बाद पड़ोसी अपने घर चला गया और लड़की ब्वॉयफ्रेंड के घर चली गई। इस बीच दोनों दो दिनों तक कई बार मिलकर यह प्लान बनाए कि बॉडी को कहां ठिकाने लगाया जाए। बाद में दोनों ने उसे एक कंबल में लपेटकर रेलवे ट्रैक पर फेंक आए।

पिता घर लौटे तो खुला पूरा मामला : इसके बाद लड़की ने अपनी मां के फोन से ब्वॉयफ्रेंड के पिता को फोन किया और बहाना किया कि उसकी मां अस्पताल में है और उससे कहा है कि कुछ दिन दोस्त के घर ही रह लो। वहां वह तीन दिन थी। 24 अक्टूबर को लड़की का पिता, जो ट्रक ड्राइवर है, घर आया तो वहां ताला बंद था। उसने बेटी को फोन कर मां के बारे में पूछा तो वह बोली, “मैं विशाखापट्टनम में हूं और मां के बारे में नहीं पता।” इसके बाद उसके पिता ने थाने में उसके गायब होने की सूचना दी। इस बीच लड़की ने पुलिस के पास पहुंचकर अपने पिता पर मां को गायब करने का आरोप लगा दिया। इसी दौरान ब्वॉयफ्रेंड के पिता लड़की के पिता से मिला और बताया कि लड़की तीन दिन से उसके घर में थी। इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा और उसने लड़की से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सब कुछ बता दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में फुटपाथ पर चढ़ी बस, एक ही परिवार के 5 लोगों को रौंदा, दो बहनों की मौत
2 ‘मां-बाप को गालियां दे पति बोला- तलाक तलाक तलाक’, बीवी का आरोप- दांत टूटे थे इसीलिए दिया तीन तलाक
3 बेटी हुई तो जिंदा गाड़ने लगे पिता और दादा, ऑटो ड्राइवर ने बुलाई पुलिस तो बच गई नवजात की जान
जस्‍ट नाउ
X