ताज़ा खबर
 

’15 साल की उम्र में पैसे लेकर मां ने कराया रेप’, मशहूर एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

अभिनेत्री ने बताया कि 16 साल की उम्र से उन्होंने एक्टिंग में करियर बनाना शुरू कर दिया। एक्ट्रेस के मुताबिक उनके मां-बाप काफी शराब पीते थे और अक्सर शहर से बाहर जाया करते थे।

crime, crime news, rapeअभिनेत्री ने अपने पूर्व पति पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रतीकात्मक तस्वीर।

’15 साल की उम्र में पैसे लेकर मां ने मेरा रेप कराया।’ इस मशहूर एक्ट्रेस ने अपनी किताब ‘Inside Out’ में बताया कि उनकी मां काफी कम उम्र से ही उन्हें बार में ले जाती थीं ताकि मर्दों का ध्यान उनकी तरफ जा सके। ‘Good Morning America’ से साक्षत्कार के दौरान अभिनेत्री डेमी मूरी (Demi Moore) ने बताया कि ‘उनकी मां को शराब पीने की लत थी। जब वो महज 15 साल की थीं तो एक शख्स ने उनकी मां को अल्कोहल के लिए 500 डॉलर दिए और बदले में मेरे साथ रेप किया।’

यहां आपको बता दें कि डेमी मूरी हॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने टॉम क्रूज जैसे बड़े अभिनेता के साथ भी काम किया है। डेमी मूरी ने Ghost, Striptease, Indecent Proposal जैसी कई बड़ी हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

न्यू मैक्सिको (New Mexico) के रोसवेल (Roswell) में जन्मी यह अभिनेत्री गीतकार और मॉडल भी रह चुकी हैं। साल 1990 में पैट्रिक स्वेज (Patrick Swayze) के साथ आई उनकी फिल्म Ghost ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

अपनी किताब में एक्ट्रेस ने लिखा कि ‘एक रात जब वो अपने घर आईं तो उनकी मां एक बुजुर्ग युवक के साथ अपार्टमेंट में मौजूद थीं। इस युवक ने उनके साथ रेप किया और फिर उनसे गंदी बात भी कही।’

अभिनेत्री के मुताबिक ‘उस बुजुर्ग ने उनसे कहा कि उनकी मां को उसने शराब के लिए 500 डॉलर दिए हैं।’ अभिनेत्री ने लिखा कि दुष्कर्म के बाद वो काफी टूट गई थीं।

अभिनेत्री ने टॉम क्रूज जैसे बड़े अभिनेता के साथ भी काम किया है। फोटो सोर्स – Instagram, demimooreofficial

अभिनेत्री ने बताया कि 16 साल की उम्र से उन्होंने एक्टिंग में करियर बनाना शुरू कर दिया। एक्ट्रेस के मुताबिक उनके मां-बाप काफी शराब पीते थे और अक्सर शहर से बाहर जाया करते थे। अभिनेत्री के मुताबिक ‘जब वो 12 साल की थीं तो उनकी मां ने पहली बार आत्महत्या की कोशिश भी की थी। उस वक्त उन्होंने कुछ दवाइयां मेरे हाथ से अपने मुंह में रखवाई थी।’

अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वो अपनी मां के दूसरे पति डैन गूनीज को अपना पिता मानती थीं लेकिन अपने जन्म प्रमाण पत्र से उन्हें असलियत का पता चला। अभिनेत्री ने बताया कि तनाव में आकर वो पेनकिलर्स औऱ कोकिन भी लेने लगी थीं। उन्होंने अपने पूर्व पति एश्टन कट्चर पर आऱोप लगाया है कि उन्होंने 2 बार उन्हें धोखा दिया और वो दूसरे मर्दों के साथ उन्हें सोने के लिए भी मजबूर करते थे। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘2 लड़के रखवाली करते 1 वीडियो बनाता और बाकी नाबालिग से रेप’, स्कूल में बंधक बना लड़की से हैवानियत
2 पत्नी की लाश टुकड़े-टुकड़े करने वाले ने फिल्में और क्राइम सीरियल देख की थी वारदात, कुछ काम नहीं आया
3 उत्तर प्रदेश: स्कूल जाती लड़की को एसयूवी में अगवा कर गैंगरेप, अब प्रिंसिपल ने लगाई क्लास करने पर रोक
यह पढ़ा क्या?
X