ताज़ा खबर
 

“फिल्म अभिनेता सलमान के घर बम रखा है, दो घंटे में ब्लास्ट हो जाएगा”, गाजियाबाद के लड़के ने मुंबई पुलिस को भेजा मेल, जांच में निकली फर्जी सूचना

पुलिस और बम डिटेक्शन और डिस्पोजल स्क्वायड की टीम ने घर में मौजूद सलमान के पिता सलीम खान, मां सलमा खान और उनकी बहन अर्पिता खान को पूरी जानकारी देकर उन्हें सुरक्षित जगह पर रहने को कहा।

Author मुंबई | Updated: December 14, 2019 6:35 PM
फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर बम होने की झूठी सूचना पर पहुंची पुलिस, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

यूपी के गाजियाबाद जिले के 16 साल के एक लड़के ने फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर पर बम होने की झूठी सूचना देकर हड़कंप मचा दिया। सूचना उसने मुंबई पुलिस के मेल पर भेजी थी। इससे पुलिस अफसरों में खलबली मच गई। सलमान के घर गैलेक्सी में पुलिस अफसरों की टीम बम डिटेक्शन और डिस्पोजल स्क्वायड की टीम के साथ पहुंची। चार घंटे तक चले सर्च अभियान में कुछ नहीं मिला।

मेल में लिखा था कि दो घंटे में होगा ब्लास्ट : 16 वर्षीय लड़के ने मेल में लिखा कि सलमान खान के घर लगा हुआ बम मेल भेजने के समय से दो घंटे के अंदर ब्लास्ट हो जाएगा। मेल 4 दिसंबर को मुंबई पुलिस को भेजा गया था। मेल मिलते ही पुलिस अफसरों में हड़कंप मच गया और कई पुलिस अफसर बम डिटेक्शन और डिस्पोजल स्क्वायड की टीम के साथ उनके घर पहुंच गए। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पुलिस की टीम जब वहां पहुंची तो उस समय सलमान अपने घर में नहीं थे।

Hindi News Today, 14 December 2019 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

चार घंटे तक पुलिस ने ली तलाशी : पुलिस और बम डिटेक्शन और डिस्पोजल स्क्वायड की टीम ने घर में मौजूद सलमान के पिता सलीम खान, मां सलमा खान और उनकी बहन अर्पिता खान को पूरी जानकारी देकर उन्हें सुरक्षित जगह पर रहने को कहा। इसके बाद पुलिस ने चार घंटे तक पूरे घर के कोने-कोने की तलाशी ली। लेकिन पुलिस को कहीं कुछ भी नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने उनके घर वालों को अंदर जाने दिया।

आरोपी लड़के को बाद में जुवेनाइल कोर्ट ने छोड़ा: जांच के बाद मुंबई पुलिस ने बताया कि झूठी मेल भेजकर लड़के ने उन्हें झांसा दिया है। पुलिस उसके घर पहुंची तो वह फरार हो गया। उसके भाई से पुलिस ने कहा कि उसे मुंबई पुलिस के सामने सरेंडर कराओ। बाद में लड़का पुलिस के सामने आया तो पुलिस ने उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 फ्री में पेट्रोल मांग रहा था दबंग, मना किया तो पंपकर्मी पर चढ़ा दी SUV, काटनी पड़ गई एक टांग
2 शादी के चौथे दिन ससुराल वालों को नशीला पदार्थ खिला भाग गई दुल्हन, साथ ले गई नकदी और जेवर; घर में मचा कोहराम
3 Maharashtra: सचिवालय की पांचवीं मंजिल से कूदी महिला, भाई बोला- पुलिस की प्रताड़ना से तंग होकर देने जा रही थी जान
ये पढ़ा क्‍या!
X