ताज़ा खबर
 

UP: मेज पर खड़ी हुई नर्सरी की छात्रा तो भड़क उठा टीचर, बच्ची के गाल पर रख दी माचिस की जलती तीली

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक टीचर चार साल की बच्ची को माचिस की जलती तीली से टॉर्चर करने का आरोप लगा है।

crime, crime newsप्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Indian Express

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां लोनी बार्डर के एक स्कूल में टीचर द्वारा चार साल की बच्ची को कथित रूप से टॉर्चर करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि मेज पर खड़े होने से नाराज टीचर ने जलती माचिस के तीली बच्ची के गाल पर छुआ दी। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

टीचर ने बच्ची को जलती माचिस तीली से किया टॉर्चर: अमर उजाला में छपी खबर के मुताबिक, स्कूल में पढ़ने वाली एक चार साल की बच्ची को सिर्फ इसलिए उसे माचिस की जलती तीली से टॉर्चर किया गया कि वह मेज पर खड़ी हो गई। जो वीडियो सोशल  मीडिया पर वायरल हो रहा है वह गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जिसमें एक टीचर चार साल की बच्ची को माचिस की जलती तीली से टॉर्चर करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि टीचर ने जलती तीली को बच्ची के गाल पर लगा दिया। इस घटना के बाद से बच्ची स्कूल जाने से भी डर रही है।

National Hindi News 15 September 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

डर के कारण परिजनों नही की पुलिस से शिकायत: बता दें कि बच्ची घर के पास के ही एक निजी स्कूल में नर्सरी में पढ़ती है। बच्ची के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार (13 सितंबर) दोपहर छात्रा स्कूल जब घर पहुंची तो उसने बताया कि मेज पर खड़े होने पर टीचर ने जलती तीली गाल पर लगा दी। रोने पर टीचर ने उसे थप्पड़ मारकर चुप करा दिया। परिजनों ने जब स्कूल प्रशासन से शिकायत की तो उन्होंने उनकी एक नहीं सुनी और उन्हे वापस घर आना पड़ा। परिजनों ने छात्रा की भविष्य खराब होने के डर से पुलिस में इस बात की शिकायत नहीं की। वहीं लोनी थाने के एसएचओ शैलेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि तहरीर आने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Next Stories
1 दिल्ली: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा भजनपुरा, सरेआम युवक की हत्या कर भाग गए बदमाश
2 पत्नी पर था अवैध सबंध का शक, गुस्साए पति ने मुंह पर उड़ेल दिया तेजाब; बेटी को भी नहीं बख्शा
3 कांग्रेस नेता की बर्थडे पार्टी में फायरिंग, एक की मौत; पत्नी के सामने पति की गोली मारकर हत्या
ये पढ़ा क्या?
X