ताज़ा खबर
 

UP Police ने ‘ऑपरेशन ऑल आउट’ के तहत 12 घंटे में 143 बदमाशों को किया गिरफ्तार, अपराधियों में हड़कंप

गाजियाबाद एसएसपी सुधीर सिंह ने बताया कि जिलें में हो रही अपराधिक घटनाओं को देखते हुए पुलिस ने 'ऑपरेशन ऑल आउट' की योजना बनाई है। इसमें कम से कम 200 से अधिक अपराधियों की एक सूची तैयार की गई थी।

Author गाजियाबाद | Published on: November 17, 2019 4:37 PM
गाजियाबाद पुलिस ने 12 घंटे में गिरफ्तार किए 143 बदमाश, फोटो सोर्स- ANI

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने शनिवार रात एक ऑपरेशन के तहत 12 घंटे में 143 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गाजियाबाद पुलिस ने इन आरोपियों की पहचान कर अलग- अलग थानों से लगभग 200 बदमाशों की लिस्ट तैयार की थी। फिर इन बदमाशों को ऑपरेशन ऑल आउट के तहत गिरफ्तार किया गया ताकि जिले में शांति का माहौल बना रहे।

‘ऑपरेशन ऑल आउट’ के तहत बड़ी कार्रवाई : गाजियाबाद एसएसपी सुधीर सिंह ने बताया कि जिलें में हो रही अपराधिक घटनाओं को देखते हुए पुलिस ने ‘ऑपरेशन ऑल आउट’ की योजना बनाई है। इसमें कम से कम 200 से अधिक अपराधियों की एक सूची तैयार की गई थी। जिन्हें गिरफ्तार करने के लिए एक ‘पुलिस वार रुम’ बनाया गया था और इसके लिए अलग-अलग  पुलिस की टीमें बनाई गई थी। इस ऑपरेशन के तहत पुलिस ने लगभग 12 घंटे में 143 अपराधियों को गिरफ्तार कर किया है।

Hindi News Today, 17 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इससे पहले गाजियाबाद पुलिस बदमाशों के खिलाफ कर चुकी है ऑपरेशन: बता दें कि गाजियाबाद पुलिस ने इससे पहले एसएसपी सुधीर कुमार सिंह के नेतृत्व में पहले भी ऑपरेशन क्लीन नाम से ऑपरेशन चलाकर छह मुठभेड़ों में 25-25 हजार के इनामी 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया था। पुलिस के इस ऑपरेशन में एक पुलिसवाले और एक बदमाश को गोली लगी थी। बाद में जिन्हें नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था।

बदमाश के पास एक तमंचा भी बरमाद किया गया था: बता दें कि घायल बदमाश की पहचान 25 हजार इनामी शाजिद के रूप में हुई थी। हालांकि इस बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया था। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास से 1 तमंचा, 315 बोर की कारतूस और चोरी की बाइक बरामद की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Prayagraj: निरंजनी अखाड़े में साधु ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को उड़ाया, पुलिस बोली- शराब पीने से खराब हो गया था लीवर
2 Bihar: जिंदा शख्स को बता दिया मृत, कहा- Mob Lynching में मारा गया, पत्नी ने कर्ज लेकर कराया श्राद्ध; लेकिन हुआ ये खुलासा
3 UP: युवक को चारपाई से बांधकर दो दिनों तक पीटते रहे ससुराल वाले, Video बनाकर किया वायरल
जस्‍ट नाउ
X