scorecardresearch

VIDEO: लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने बच्चे को काटा, मासूम दर्द से कराहता रहा लेकिन मालकिन का दिल नहीं पसीजा; केस दर्ज

Ghaziabad Video: गाजियाबाद की राजनगर एक्सटेंशन (Rajnagar Extention) की चार्म्स काउंटी सोसायटी (Charms County Society) में लिफ्ट के भीतर एक पालतू कुत्ते ने बच्चे को काट लिया।

VIDEO: लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने बच्चे को काटा, मासूम दर्द से कराहता रहा लेकिन मालकिन का दिल नहीं पसीजा; केस दर्ज
गाजियाबाद की चार्म्स काउंटी सोसायटी में एक पालतू कुत्ते ने 9 साल के बच्चे को काट लिया। (Photo Credit – Screengrab Twitter Video/@annukhan78)

देश में हाल ही में कई ऐसे घटनाएं सामने आई हैं जिनमें कुत्तों ने बच्चों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। ताजा मामला द‍िल्‍ली से सटे गाज़ियाबाद (Ghaziabad) से सामने आया है। यहां लिफ्ट में जा रहे एक बच्चे को एक पालतू कुत्ते ने काट लिया। हैरानी भरी बात यह रही कि बच्चा दर्द के चलते कराहता रहा लेकिन महिला चुपचाप अपने कुत्ते को लेकर लिफ्ट से बाहर चली गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चे के माता-पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है।

चार्म्स काउंटी सोसायटी का है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला गाज़ियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन (Rajnagar Extention) की चार्म्स काउंटी सोसायटी का है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें पूरी घटना कैद हुई है। बताया जा रहा है कि घटना सोमवार शाम की है। 9 साल का मासूम चौथी कक्षा में पढ़ता है और वह घटना के समय ट्यूशन से अपने घर लौट रहा था।

वायरल हुई घटना की सीसीटीवी फुटेज

सोशल मीडिया पर वायरल सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि बच्चा लिफ्ट से जा रहा होता है और एक महिला अपने पालतू कुत्ते के साथ खड़ी होती है। जब बच्चा कुत्ते को देखकर बचने के लिए लिफ्ट में आगे की तरफ जाता है तभी कुत्ता बच्चे पर झपट पड़ता है और उसकी कमर के निचले हिस्से में काट लेता है। इस दौरान महिला इत्‍म‍िनान से खड़ी दिखाई देती है।

दर्द से कराहता और लंगड़ाता रहा मासूम

इसी वीडियो में आगे दिखता है कि बच्चा दर्द से कराहते हुए जख्‍म के पास सहलाता है। बढ़ते दर्द के चलते पैर भी जमीन पर नहीं रख पाता। वह लंगड़ाता भी है लेकिन महिला एक मिनट के लिए भी आगे आकर उससे हाल-चाल नहीं पूछती। इस पूरी घटना के बारे में बच्चे ने घर जाकर अपनी मां को बताया। घटना के बाद बच्चे के पिता ने सोसायटी (Charms County Society) में रहने वाली उक्त महिला से बात की लेकिन वह बिना कुछ सुने ही अपने घर की तरफ चली गई।

महिला के खिलाफ माता-पिता ने की शिकायत

इस पूरे मामले में माता-पिता की शिकायत पर गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने केस दर्ज किया है। पिता की शिकायत पर पुलिस ने बच्चे का चिकित्सीय परीक्षण (Medical) कराया है। कुत्ते की मालकिन पर आरोप है कि उसने घटना के बाद न तो बच्चे को संभालने या उससे दिक्कत पूछने का प्रयास किया, बल्‍क‍ि चुपचाप खड़ी रह कर बच्चे को दर्द से कराहते देखती रही।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 06-09-2022 at 11:27:50 am