ताज़ा खबर
 

Ghaziabad: कहासुनी हुई तो भड़क गया युवक, बाइक से निकाला पेट्रोल और मां पर छिड़ककर लगा दी आग

बताया जा रहा है कि आरोपी को शराब पीने की लत थी। जिसके चलते उसका आए दिन परिवार वालों से लड़ाई-झगड़ा होता रहता था।

प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- जनसत्ता

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के खोड़ा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां बुधवार की शाम एक नशे में धुत युवक ने मामूली कहासुनी के बाद पेट्रोल डालकर अपनी मां को जिंदा जला दिया। जली हालत में महिला को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। इस घटना के बाद आरोपी युवक को पड़ोसियों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल विवाद की वजह अभी सामने आई नहीं आई है। हालांकि पड़ोसियों का कहना है कि युवक को शराब पीने की लत थी, जिस की वजह से अक्सर झगड़ा होता रहता था।

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गाजियाबाद के संगम पार्क में यादव चौक के पास रहने वाले मोहन लाल के परिवार में पत्नी, पांच बच्चे, भाई और मां साथ रहते हैं। सैलून की दुकान चलाने वाले मोहन को शराब की लत लगी थी। जिसके चलते उसका आए दिन परिवार वालों से झगड़ा होता रहता था। आरोप है कि उसका बुधवार की शाम उसका अपनी मां भगवान देवी (58) से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद नशे में धुत मोहन ने बाइक से बोतल में पेट्रोल निकालकर मां के ऊपर डाल दिया और फिर आग लगा दी।

National Hindi News, 11 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बुरी तरह जल गई महिला: बताया जा रहा है कि आग की वजह से पीड़िता भगवान देवी बुरी तरह झुलस गई। इस बीच शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो देखा महिला आग की लपटों में घिरी थी। किसी तरह आग को बुझाकर महिला को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने बताया कि वह 50 फीसदी से अधिक जल चुकी है। हालत बिगड़ती देख महिला को देर रात जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पुलिस का बयान: खोड़ा थाना के प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र प्रकाश ने बताया कि पुलिस की एक टीम अस्पताल भेजी गई है। जहां पता चला कि महिला की हालत गंभीर है। फिलहाल आरोपी पुत्र को नशे की हालत में हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गाने की शूटिंग के लिए बुलाकर डायरेक्टर ने युवती से किया दुष्कर्म
2 दिल्ली: स्कूल में बच्चों को छोड़ SUV से घर लौट रही थी महिला, बदमाशों ने दिनदहाड़े मारी गोली
3 UP: बिजनौर के मदरसे से मिला अवैध हथियारों का जखीरा, अब तक 6 लोग गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X