ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: दहेज में Royal Enfield नहीं मिली तो भड़क गया पति, गुस्से में काट डाली पत्नी की नाक

Royal Enfield demand in Dowry: पुलिस ने खुशबू के पिता के तहरीर पर आरोपी पति समेत पांच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कर लिया है।

Author हाथरस | Updated: October 16, 2019 7:52 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Royal Enfield demand in Dowry: उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक अजीबोगरीब दहेज का मामला सामने आया है। दहेज में बुलेट की मांग पूरी न होने पर एक युवक ने अपनी पत्नी का नाक काट दी। पीड़िता के परिजन उसे लेकर पुलिस थाने पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर घायल महिला को जिला अस्पताल भेज दिया। पिछले 18 महिने से मायके रह रही थी। दस दिन पहले ही वह अपनी ससुराल गई थी।

बुलट नहीं मिलने पर खुशबू से मारपीट करते थे: दरअसल कोतवाली सदर क्षेत्र के किला गेट निवासी इकबाल खान ने अपनी बेटी खुशबू की शादी करीब छह साल पहले किंदौली निवासी विक्की पुत्र बन्ने खां के साथ हुई थी। खुशबू के पिता ने पुलिस से शिकायत की है कि खुशबू के ससुराल वालें दहेज में बुलट बाइक की मांग कर रहे थे नहीं दिए जाने पर उसे परेशान कर रहे थे। जिससे पति-पत्नी के रिश्तों में दरार आ गया। जिसकी वजह से खुशबू पिछले 18 महिने से मायके में ही रह रही थी। पिछले रविवार (6 अक्टूबर ) को ही वह बन्ने के साथ अपने ससुराल गयी थी। वहां जाने के बाद ही वह खुशबु से बुलट बाइक के  मार-पीट करने लगा।

National Hindi News, 15 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

विधानसभा चुनाव 2019 Live Updates: उद्धव ठाकरे की रैली के लिए तोड़ दी स्कूल की दीवार, परीक्षा की डेट भी बदल दी

पांच लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा: पुलिस ने खुशबू के पिता के तहरीर पर आरोपी पति समेंत पांच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक किसी के गिरफ्तार होने की खबर नहीं है। बता दे की दहेज के लिए परेशान कर मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक दें दिया जाता था, लेकिन भाजपा की केंद्रीय सरकार ने इस साल तीन तलाक बिल लाकर इस प्रथा को गैर कानूनी और गैर जमानती अपराध घोषित कर दिया। जिससे इस तरह की घटनाएं अब धीरे-धीरे खत्म हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 थाने में पूछताछ का वीडियो शूट कर Tik Tok पर डाला, वॉट्सऐप लिंक मिलते ही पुलिस पकड़कर ले गई
2 Delhi: कनॉट प्लेस पर मर्डर, बंगाल साहिब गुरुद्वारे के पास शेल्टर होम में एंट्री नहीं मिली तो बेघर बदमाशों ने चाकू से गोद डाला
3 Delhi: तेज रफ्तार गाड़ी ने डेढ़ साल की मासूम को रौंदा, बच्ची की लाश देख बेहोश हो गई मां