ताज़ा खबर
 

‘गैंगरेप कर लड़की को सड़क पर छोड़ दिया’, न्याय नहीं मिला तो पीड़िता ने कलेक्ट्रेट ऑफिस के सामने की आत्मदाह की कोशिश

लड़की द्वारा सरेआम जान देने की कोशिश करने पर कलेक्ट्रेट ऑफिस के सामने लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

girl, gangrape, ghaziabadलड़की ने बताया कि गैंगरेप के बाद उसे बेहोशी की हालत में सड़क पर छोड़ दिया गया था। प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश में गैंगरेप कि शिकार पीड़िता ने न्याय की आस में जान देने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि मंगलवार (25-08-2020) को पीड़िता ने कलेक्ट्रेट ऑफिस के सामने खुद पर केरोसिन तेल छिड़क लिया और आग लगाने की कोशिश की। दिनदहाड़े कलेक्ट्रेट ऑफिस के सामने आत्मदाह करने की कोशिश कर रही लड़की को देख वहां हंगामा मच गया। किसी तरह लड़की के हाथ से केरोसिन तेल लिया गया और उसे ऐसा करने से रोका गया।

पीड़िता ने बताया कि पिछले साल अगस्त के महीने में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था। बदमाश उसे सड़क पर बेहोशी की हालत में छोड़ कर फरार हो गये थे। किसी तरह लड़की अपने घर तक पहुंच सकी थी। पीड़िता के मुताबिक इस मामले में शिकायत दर्ज कराने के बावजूद पुलिस तीन में से सिर्फ 2 ही आरोपी को पकड़ सकी। जिस एक आरोपी को पकड़ा गया था वो भी अब जमानत पर बाहर आ चुका है। पीड़िता का कहना है कि जमानत पर बाहर आने के बाद गैंगरेप के आरोपी उसे औऱ उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

लड़की के मुताबिक आरोपी उसपर केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं और ऐसा नहीं करने पर उसके विकलांग भाई और उसके परिवार को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। मीडिया से बातचीत करते हुए लड़की ने बताया कि इस मामले में उसने थाने से लेकर एसएसपी तक से शिकायत की है लेकिन उसे अब तक न्याय नहीं मिला है।

लड़की द्वारा सरेआम जान देने की कोशिश करने पर कलेक्ट्रेट ऑफिस के सामने लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस लड़की को अपने साथ लेकर गई। पीड़िता ने मीडिया को बताया है कि उनके माता-पिता नहीं हैं और वो इस मामले में आरोपियों को किसी भी कीमत पर सजा दिलाना चाहती है। लेकिन इंसाफ मिलने में हो रही देरी की वजह से उसके सब्र का बांध टूट गया था और इसीलिए उसने अपनी जान देने की कोशिश की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कानपुर में 5 लड़कियों के साथ हुआ ‘लव जिहाद’! परिजनों ने लगाया आरोप, पर्दाफाश करेगी SIT
2 मरने से पहले सुशांत की दिमागी हालत की होगी जांच! सुनंदा पुष्कर और बुराड़ी कांड में हो चुकी है साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी
3 ‘ऑटोप्सी में देर की गई ताकि सुशांत के पेट में जहर घुल जाए’, BJP नेता सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा आरोप
ये पढ़ा क्या?
X