ताज़ा खबर
 

Ghaziabad: 2 बच्चों को गला घोंटकर मार डाला, फिर पति-पत्नी समेत 3 ने 8वीं मंजिल से छलांग लगा दे दी जान

जानकारी के मुताबिक, यह घटना गाजियाबाद के वैभव खंड स्थित एक हाईराइज बिल्डिंग में हुई। इस दौरान पहले 2 बच्चों को गला घोंटकर मार डाला गया। उसके बाद पति-पत्नी व एक अन्य महिला ने 8वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी।

Author गाजियाबाद | Published on: December 3, 2019 10:02 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में स्थित एक हाईराइज सोसायटी में मंगलवार (3 दिसंबर) तड़के करीब 5 बजे दर्दनाक घटना हुई। इंदिरापुरम के वैभव खंड में पति-पत्नी और एक अन्य महिला ने 2 बच्चों को गला घोंटकर मार डाला। इसके बाद तीनों ने सोसायटी की 8वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। लोगों का कहना है कि मरने वाली एक अन्य महिला मृतक शख्स की दूसरी पत्नी बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें आर्थिक तंगी की वजह से यह कदम उठाने का जिक्र है।

बच्चों के साथ मरा हुआ मिला खरगोश: पुलिस के मुताबिक, मृतक की शिनाख्त गुलशन के रूप में हुई है। वहीं, महिलाओं के नाम परवीन और संजना बताए जा रहे हैं। परवीन और गुलशन पति-पत्नी थे, जबकि संजना को गुलशन की दूसरी पत्नी बताया जा रहा है। बच्चों की पहचान रितिक और रितिका के रूप में हुई है। जांच के दौरान पुलिस को बच्चों के साथ एक खरगोश भी मरा हुआ मिला।

Hindi News Today, 03 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

सुसाइड नोट में कई लोगों पर लगाया आरोप: पुलिस के मुताबिक, मौके से एक सुसाइड नोट मिला है, जो दीवार पर चिपकाया गया था। उसके पास 500 रुपए का नोट व कुछ बाउंस चेक भी दीवार पर लगे मिले। पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि सुसाइड नोट में सोसायटी के कुछ लोगों का भी नाम लिखा है।

पहले गला घोंटा, फिर चाकू से रेत दिया: पुलिस का मानना है कि कपल किसी भी हालत में नहीं चाहते थे कि परिवार का कोई भी सदस्य जीवित बचे। इसके लिए उन्होंने पहले 14 साल के बेटे रितिक का गला घोंटा। इसके बाद उसे चाकू से रेत दिया गया। वहीं, बेटी रितिका को भी इसी तरह मार डाला गया।

आर्थिक तंगी के चलते किया सुसाइड?: पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें घटना को अंजाम देने की वजह आर्थिक तंगी बताई गई है। गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि यह मामला आर्थिक तंगी से जुड़ा हो सकता है। फिलहाल, जांच की जा रही है। उम्मीद है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा हो जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पहले महिला को दी लिफ्ट, फिर साथियों संग किया गैंगरेप, पीड़िता के पर्स से ऐसे पकड़ा गया आरोपी पुलिसवाला
2 Sim Card बेचने वाला महिलाओं को अश्लील मैसेज-वीडियो भेज करता था परेशान, 2010 कुशीनगर दंगों में शामिल खुद को बताता था IPS अफसर
3 Odisha: भाभी से मिलने गई Lecturer का रिश्तेदार ने किया रेप, दुखी महिला ने Hostel में फांसी लगा दे दी जान
जस्‍ट नाउ
X