ताज़ा खबर
 

UP: गाजियाबाद में BJP नेता को गोलियों से भूना, गाड़ी छोड़ भागे बदमाश

बीजेपी नेता को गोली मारने के बाद बदमाश अपनी स्कूटी वहीं छोड़कर भाग गए। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने अपराधियों की तलाश में आसपास के क्षेत्र में घेराबंदी कर दी है।

Author गाजियाबाद | July 21, 2019 5:54 AM
गाजियाबाद में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या फोटो सोर्स- एएनआई

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक, दोपहिया वाहन बदमाश पर सवार होकर आए बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया और फिर मौके से फरार हो गए। बीजेपी नेता को गोली मारने के बाद बदमाश अपनी स्कूटी वहीं छोड़कर भाग गए। फिलहाल अपराधियों की तलाश की जा रही है। इस वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

कहां का है मामला: मामला गाज‍ियाबाद के डासना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता (मंडल अध्यक्ष) डॉ. बीएस तोमर को शनिवार देर रात उस वक्त गोली मार दी गई जब वह अपना क्लिनिक बंद करके सामने पान की दुकान पर खड़े थे। बताया जा रहा है कि स्कूटी में आए तीन बदमाशों उन पर कई राउंड फायरिंग कर दी। जिसमें एक गोली उनके सिर में जा लगी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश स्कूटी छोड़ साथ आई बोलेरो कार में बैठकर फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि स्कूटी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह मामला रंजिश का है।

इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने अपराधियों की तलाश में आसपास के क्षेत्र में घेराबंदी कर दी है। साथ ही इस संबंध में पड़ोसी जिलों की पुलिस को भी सूचना दे दी गई है। फिलहाल बीजेपी नेता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इलाके में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 UP: करोड़ों की प्रॉपर्टी के लिए विधवा बेटी की हत्या, मां ने दामाद संग मिलकर घोंटा गला
2 MP: चोरी के आरोप में दलित को पीट पीट कर मार डाला, पुलिस बोली- मृतक के पास से मिले 4 मरे मोर
3 संभल पुलिस हत्‍याकांड: दो सिपाहियों की हत्या कर फरार होने वाले बदमाश को अमरोहा पुलिस ने किया ढेर, एक पुलिसवाले को भी लगी गोली