ताज़ा खबर
 

नया ट्रैफ‍िक न‍ियम ज‍िस द‍िन लागू हुआ, उसी द‍िन ह‍िट एंड रन का श‍िकार हुआ इंजीन‍ियर, मौत

गाजियाबाद में हुए हिट एंड न केस में 30 साल के इंजीनियर वेद प्रकाश खत्री की मौत। विडंबना यह है कि यह रोड एक्सीडेंट उस दिन हुआ जिस दिन से सरकार द्वारा पूरे देश में नए ट्रैफिक नियमों का पालन करना अनिवार्य किया गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर

गाजियाबाद के मोदीनगर में हिट एंड रन केस का मामला सामने आया है, जिसमें 30 साल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत हो गई है। यह हादसा दिल्ली-मेरठ रोड पर 1 सितंबर को घटित हुआ था। रविवार (1 सितंबर) को मृतक वेद प्रकाश खत्री अपने घर की ओर पैदल चलते हुए जा रहे थे तभी एक ब्लैक कलर की होंडा सिटी कार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। तब तक उनकी सांसे चल रही थी तो तुरंत आस-पास के लोगों ने उन्हें यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया लेकिन 3 सितंबर को उनकी मौत हो गई। खत्री गुरुग्राम में इंजीनियर की नौकरी करते थे और दो दिन के वीकेंड पर वह पेरेंट्स से मिलने अपने घर मोदीनगर आते थे। इस बार वीकेंड पर वह अपने घर पहुंचने से पहले बुरी तरह जख्मी हालत में अस्पताल पहुंचे।

घटना स्थल के चश्मदीद का कहना है कि जब यह हादसा हुआ तब दो वाहन सड़क पर रेस लगा रहे थे उसी दौरान एक कार ने तेज रफ्तार भरी और सड़क पर पैदल चल रहे इंजीनियर को जोर से टक्कर मारी और मौका रहते ही फरार हो गया। हादसे में मृतक के सिर पर गहरी चोटे आईं जिसके चलते वह दो दिन तक कोमा भी रहा लेकिन मंगलवार (3 सितंबर) को सुबह के 4 बजे इंजीनियर ने अंतिम सांसे लीं।

विडंबना यह है कि यह रोड एक्सीडेंट उस दिन हुआ जिस दिन से सरकार द्वारा पूरे देश में नए ट्रैफिक नियमों का पालन करना अनिवार्य किया गया। पुलिस ने इस मामले को लेकर थाने में एफआईआर तो दर्ज की लेकिन दोषी के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं जुटाई पाई। हालांकि यूपी पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Cyber Crime: RBI की स्पेशल स्कीम का झांसा देकर लूटते थे बाप-बेटा, TDS के नाम पर होती थी वसूली, दोनों पकड़े गए
2 उत्तर प्रदेश: बच्चा चोर समझ युवक को बुर्का पहनाकर धुना, पुलिस कस्टडी से छीनकर अंजाम दी वारदात
3 मशहूर एक्ट्रेस को कॉल गर्ल बता फोन नंबर डाल चिपका दिया पोस्टर, अश्लील कॉल से हुईं परेशान, केस दर्ज
IPL 2020 LIVE
X