ताज़ा खबर
 

राजस्थान: हेरिटेज होटल में मसाज कराने गई विदेशी महिला का यौन उत्पीड़न, केस दर्ज

संदीप ने पुलिस से कहा कि 'उसपर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। मैंने कई विदेशी पर्यटकों को मसाज दिया है और सभी ने मेरे काम की तारीफ की है।'

पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

एक मशहूर होटल में मसाज कराने गई विदेशी महिला के यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। विदेशी महिला मेहमान के साथ यह गंदी हरकत राजस्थान के भरतपुर जिले में स्थित हेरिटेज होटल में की गई है। इस मामले में थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई है।

महिला ने अपनी शिकयात में कहा है कि होटल में मसाज कराने के दौरान होटल का एक कर्मचारी उन्हें बुरी नियत से छूने लगा। महिला ने उसी समय इसका विरोध किया और फिर मौके पर पुलिस को बुला लिया गया। घटना बुधवार रात की बताई जा रही है।

मौके पर पहुंचते ही पुलिस ने सबसे पहले 29 साल के आरोपी होटल कर्मचारी संदीप को गिरफ्तार कर लिया। यौन उत्पीड़न की धारा के तहत इस मामले में केस दर्ज किया गया है।

संदीप कुमार के बारे में पुलिस ने बताया है कि वो मूल रुप से बिहार का रहने वाला है। घर में उसकी पत्नी और दो बच्चे हैं। वो पिछले एक साल से भरतपुर में रह रहा था।

संदीप ने विदेशी महिला द्वारा अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों से इनकार कर दिया। संदीप ने पुलिस से कहा कि ‘उसपर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। मैंने कई विदेशी पर्यटकों को मसाज दिया है और सभी ने मेरे काम की तारीफ की है।’

यह विदेशी महिला जर्मनी की रहने वाली बताई जा रही हैं। वो भारत में पर्यटन के लिए आई हुई थीं।बहरहाल अब इस मामले में केस दर्ज होने और आरोपी के पकड़े जाने के बाद पुलिस आरोपों की छानबीन में जुट गई है।

आपको याद दिला दें कि पिछले साल अप्रैल के महीने में भी एक अमेरिकी महिला से यूपी में छेड़छाड़ किये जाने का मामला सामने आया था। पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि युवक ने कार से उनका पीछा किया था और फिर उनपर अशोभनीय टिप्पणी की थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

Next Stories
1 यूपी: प्रेमिका के साथ रंगेहाथ धराया, गांव वालों ने नंगा कर सड़क पर घुमाया, वीडियो वायरल
2 Delhi Violence: नाम पूछा; जवाब मिला- अशफाक, दाग दी 5 गोलियां, भाई ने बताई कहानी
3 दिल्ली हिंसा: ‘परीक्षा देने गई बेटी 3 दिन से लापता’, भीड़ से जान बचाकर लौटे पिता की दास्तान
ये पढ़ा क्या?
X