ताज़ा खबर
 

छुट्टियां मनाने भारत आए जर्मन कपल पर नशेड़ी बदमाशों का हमला, लूटने के लिए की कार से खींचने की कोशिश

जर्मनी के फ्लिडरवेग से टिमोथी बेंजामिन हैटन और उनकी तुर्की पत्नी ड्यूगा केस्किन हैटन पिछले साल नवंबर से भारत में है और छुट्टियां मना रहे हैं।

दंपति ने अपनी बेटी का गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

यूपी से उत्तराखंड के ऋषिकेश जा रहे जर्मनी के एक दंपति पर जौनपुर के पास तीन लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान उन्हें कार से बाहर खींचने की कोशिश की गई। स्थानीय लोगों के आने पर हमलावर भाग निकले। हमलावर नशे में थे। जर्मनी के फ्लिडरवेग से टिमोथी बेंजामिन हैटन और उनकी तुर्की पत्नी ड्यूगा केस्किन हैटन पिछले साल नवंबर से भारत में है और छुट्टियां मना रहे हैं।

पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ा : दंपति ने मड़ियाहू थाने में 16 जनवरी को घटना की शिकायत की। इसके बाद उसी रात एक एफआईआर दर्ज की गई। इसकी सूचना जौनपुर के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार को मिली तो पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। शुक्रवार को पुलिस ने हमलावरों में से दो को पकड़ लिया। एक अन्य अब भी फरार है।

Hindi News Live Hindi Samachar 25 January 2020: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

तीसरे हमलावर की खोज जारी: एसपी अशोक कुमार के मुताबिक, “हमलावरों में से दो नितिन यादव और रमाशंकर यादव निवासी जौनपुर गिरफ्तार कर लिए गए हैं। तीसरे हमलावर सचिन यादव को पकड़ने की कोशिश जारी है।” हमलावरों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 427 के तहत केस दर्ज किया गया है। केस को बरसाठी थाने को स्थानांतरित कर दिया गया है।

स्थानीय लोगों की मदद से बची जान: पुलिस के मुताबिक जर्मनी के दंपति पर सिंगारपुर गांव के पास मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों ने हमला किया। हटन ने अपनी शिकायत में कहा कि सिंगारपुर गांव के पास रेलवे क्रॉसिंग पर जाम लगने के बाद उनका पीछा कर रहे लोगों ने रात करीब 8 बजे उनका वाहन रोका। हमलावरों ने उनके वाहन के अंदर घुसने की कोशिश की और अश्लील इशारे किए। वाहन पर पथराव भी किए और दंपति को बाहर निकालने की कोशिश की। कुछ स्थानीय लोग वहां पहुंचे और विदेशी दंपति की मदद की तो हमलावर भाग निकले।

Next Stories
1 UP: 20 सालों से वृंदावन में रह रहे दो बांग्लादेशी गिरफ्तार, साधु बन कर करते थे कीर्तन-भजन
2 शाहीन बाग में TV एंकर पर हमला, लाइव रिपोर्टिंग के दौरान भीड़ ने घेरा; VIDEO वायरल
3 NRC पर बंगाल में बवाल! भीड़ ने फूंक दिया महिला का घर कहा- एनआरसी के लिए कलेक्ट कर रही थी डेटा
ये पढ़ा क्या?
X