ताज़ा खबर
 

गाजियाबाद में गुंडई! सरेआम सड़क पर युवक को चाकू से गोदते वीडियो वायरल

गाजियाबाद में सरेआम खूनी खेल खेले के इस वीडियो के सामने आने के बाद यहां पुलिस-प्रशासन की काफी किरकिरी हो रही है।

भीड़ के सामने चाकू से युवक पर कई हमले किये गये। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

उत्तर प्रदेश में दिनदहाड़े सड़क पर गुंडई का वीडियो सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स हाथ में चाकू लेकर भीड़ के सामने ही एक युवक को दौड़ा-दौड़ा कर उसे चाकू से गोद रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि चाकू हाथ में लिए हुए शख्स युवक पर कई हमले करता है। भीड़ इस हमले को देखकर चौंक जाती है। खुलेआम हो रही इस वारदात से वहां अफरातफरी भी मच जाती है।

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो यूपी के गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के पसोंडा इलाके की है। जिस शख्स पर चाकू से हमला किया जा रहा है उसका नाम आजाद है। वह इलाके में ही रहता है। आरोप है कि उस पर इलाके के रहने वाले एक गैंगस्टर के भाई ने यह हमला किया है।

आरोपी का नाम आरिफ भिंडी बताया जा रहा है। इस पर कई क्रिमिनल मामले दर्ज बताए जा रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि आरिफ भिंडी भीड़ के बीच में चाकू लेकर आता है और आजाद पर टूट पड़ता है। आजाद अपने ऊपर हो रहे हमले से बचने के लिए सड़क पर इधर-उधर भागने की कोशिश करता है। लेकिन यह शख्स उसे छोड़ने के लिए तैयार नहीं है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो जनवरी महीने का है जो अब सामने आय़ा है। इस हमले में आजाद गंभीर रूप से जख्मी हुए थे और अस्पताल में उनका इलाज भी हुआ था। लेकिन इस मामले के आरोपी की अब तक गिरफ्तारी नहीं हो पाने की वजह से वो अभी भी दहशत में हैं।

गाजियाबाद में सरेआम खूनी खेल खेले जाने के इस वीडियो के सामने आने के बाद यहां पुलिस-प्रशासन की काफी किरकिरी हो रही है। पुलिस की तरफ से कहा गया है कि इस मामले की जांच अभी जारी है और आरोपी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

आरिफ भिंडी का भाई भी एक बड़ा गैंगस्टर है और अभी जेल में बंद है। (देखें चाकूबाजी का वीडियो)

सरेआम सड़क पर गुंडई कर अब वहां से बदमाश के चले जाने की यह घटना यूपी में कानून-व्यवस्था के पोल खोलने वाली है।

Next Stories
1 ‘मां ने दोस्तों के सामने 9 साल की बेटी को परोस दिया’, कोर्ट में लड़की ने सुनाई दास्तान
2 यूपी: ‘बुर्का नहीं पहनने पर करते हैं प्रताड़ित’, मुस्लिम छात्राओं ने की मजिस्ट्रेट से शिकायत
3 कमरे में बॉयफ्रेंड की लाश दफना कर वहीं रहने लगी प्रेमिका, ढाई महीने बाद खुला राज
Coronavirus LIVE:
X