ताज़ा खबर
 

लिव-इन में रहने का किया विरोध तो बड़ी बहन ने प्रेमी से ही करवा दिया दो छोटी बहनों का गैंगरेप

जयपुर के प्रतापनगर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बड़ी बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर कथिततौर पर दो छोटी बहनों का ही रेप करवा दिया है। पुलिस ने इस मामले में अब छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (Photo-Indian Express)

राजस्थान की राजधानी जयपुर के प्रतापनगर से रिश्तों को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है। दो लड़कियों ने अपनी बड़ी बहन पर ही गैंगरेप करवाने का आरोप लगाया है। लड़कियों ने जब इस घटना की जानकारी पुलिस को दी तो तुरंत कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। दो बहनों ने बताया कि ये पूरी साजिश बल्कि किसी और ने नहीं उनकी बड़ी बहन ने ही गुस्से में आकर रची थी।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उनकी बड़ी बहन एक लड़के से प्रेम करती है और वह उसके साथ लिव-इन में रह रही थी और इसी बात का विरोध उन्होंने किया था। इस बात को लेकर उनकी बड़ी बहन से कहासुनी भी हुई थी। बड़ी बहन को इस बात का बहुत बुरा लगा था। बड़ी बहन अपने प्रेमी दयाराम मीणा के साथ रहने पर ही अड़ी हुई थी जो दोनों बहनों को बिल्कुल पसंद नहीं था।

बहन के प्रेमी दयाराम ने अपने साथ रवींद्र मीणा और अन्य दो लोगों के साथ मिलकर उन्हें सबक सिखाने का प्लान बनाया। अपनी बहनों को सबक सिखाने के लिए बड़ी बहन भी इस प्लान का हिस्सा बन गई।

पत्रिका के मुताबिक, इसके बाद सभी आरोपी दोनों बहनों को उठाकर एक मकान में ले गए और यहां उनके साथ दरिंदगी की गई। आरोपियों ने पीड़िताओं को इसके बाद डराया कि वह पुलिस के पास जाएगी तो उन्हें मार देंगे।

स्थानीय पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपियों की पहचान की। कई जगह छापेमारी के बाद घटना के मुख्य आरोपी दयाराम मीणा समेत कुल छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है।

फिलहाल पुलिस अन्य सबूतों को इकट्ठा करने का भी प्रयास कर रही है। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ भी शुरू कर दी है। दूसरी तरफ पीड़ित लड़कियों ने बताया कि इनमें से एक आरोपी उन्हें सोशल मीडिया पर भी संपर्क करने का प्रयास करता था, लेकिन वह उससे बिल्कुल भी बात नहीं करना चाहती थी।

Next Stories
1 बिहार: DSP पर नाबालिग दलित लड़की ने लगाया सरकारी आवास में रेप करने का आरोप, तीन साल बाद दर्ज हुआ केस
2 मस्जिद में नाबालिग से रेप करने के आरोप में मौलवी गिरफ्तार, पानी लाने गई लड़की से की जबरदस्ती
3 दिल्ली में किन्नर की हत्या के लिए दी थी 55 लाख रुपए की सुपारी, वर्चस्व और पैसों की लड़ाई ने ली एकता जोशी की जान
ये पढ़ा क्या?
X