ताज़ा खबर
 

10 साल की बच्ची से सात लड़कों ने किया गैंगरेप, वीडियो भी किया वायरल; छह आरोपी 10-12 साल के

10 साल की बच्ची के साथ 7 लोगों ने गैंगरेप किया है। आरोपियों में छह लोग नाबालिग हैं और एक आरोपी 18 साल का है। पुलिस ने छह लोगों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है और एक आरोपी फरार है।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (Photo-Indian Express)

हरियाणा के रेवाड़ी में मानवता शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां 7 लड़कों ने 10 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप किया। आरोपियों में 6 नाबालिग हैं और एक की उम्र 18 साल है। आरोपियों ने इस पूरी घटना का वीडियो भी मोबाइल पर बना लिया था और इसके बाद इसे वायरल कर दिया था। घटना का ये पीड़िता के पड़ोसी के पास पहुंचा था, जिसके बाद पड़ोसी ने ये वीडियो पीड़ित बच्ची के पिता को दिखाया था।

वीडियो देखने के बाद बच्ची के पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई थी और उन्होंने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी थी। पुलिस ने बालिग समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो बनाने वाले नाबालिग आरोपी की कोई जानकारी फिलहाल पुलिस को हाथ नहीं लगी है। पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है। वीडियो को आधार बनाकर आगे की जांच की जा रही है।

दरअसल ये पूरी घटना इलाके के ही एक स्कूल की है। यहां कोरोना के चलते कोई क्लास नहीं चल रही है। ऐसे में बच्चे यहां खेलने के लिए आते हैं। स्कूल में प्लेग्राउंड है जहां पहले स्कूल की क्लास भी लगा करती थीं। सभी आरोपी बच्ची को भी वहीं खेलने के लिए ले गए थे। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, ये घटना 24 मई सुबह की है। यहां खेलने के बहाने से बच्ची को लाने के बाद आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया।

रेवाड़ी के डीएसपी ने बताया, ‘महिला पुलिस थाने में इस बाबत केस दर्ज किया गया है। IPC की धारा 376D (गैंगरेप), 354C और 506, एससी/एसटी एक्ट और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। सभी आरोपियों के तहत इन्हीं धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है।’ नाबालिग आरोपियों की उम्र 10-12 साल के बीच बताई जा रही है। नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेजा गया है। वहीं, बालिग आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया था जिसके बाद उसे जिला जेल में बंद कर दिया गया है।

Next Stories
1 बिना कोचिंग IAS अधिकारी बने अक्षय अग्रवाल, पहले ही प्रयास में क्लियर किया UPSC एग्जाम, जानिए कैसे मिली कामयाबी
2 जेएनयू की लाइब्रेरी में घुसे छात्र, गार्ड से हाथापाई, पुलिस ने महामारी ऐक्ट के तहत दर्ज किया केस
3 ‘पुराने पेपर्स सॉल्व करके आसानी से क्लियर हो सकता है UPSC एग्जाम’ कश्मीर की रहने वाली नादिया बनीं IAS, शेयर किया अनुभव
ये पढ़ा क्या?
X