मानसिक रूप से बीमार नाबालिग के साथ दो लोगों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर भेजा भाई के मोबाइल पर

आरोपियों ने मानसिक रूप से बीमार पीड़िता के साथ गैंगरेप किया था। इसका वीडियो बनाकर आरोपियों ने पीड़िता के भाई के मोबाइल पर भेज दिया था। परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

rape in ghaziabad, delhi crime
प्रतिकात्मक तस्वीर (फोटो-Indian Express)

उत्तर प्रदेश से मानवता शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। रायबरेली में मानसिक रूप से बीमार नाबालिग पीड़िता से दो आरोपियों ने गैंगरेप किया था। आरोपियों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया था और इसे वायरल भी कर दिया था। आरोपियों ने 11 वर्षीय नाबालिग के साथ दरिंदगी का वीडियो उसके भाई के मोबाइल फोन पर भी भेज दिया था।

ये वीडियो जैसे ही भाई को मिला तो हड़कंप मच गया। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी, जिसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि पीड़िता की मां घर के बाहर मजदूरी करने के लिए जाती थी। इस दौरान घर पर पीड़िता अकेली रह जाती थी। वह मानसिक रूप से कमजोर है। पीड़िता को घर में अकेला पाकर आरोपियों ने दरिंदगी की।

राजस्थान में गैंगरेप: एक ऐसा ही मामला राजस्थान के अलवर से भी सामने आया था। यहां आरोपियों ने 10वीं में पढ़ाई कर रही छात्रा के साथ गैंगरेप किया था और इसका वीडियो भी बना लिया था। बाद में इस वीडियो से ब्लैकमेल कर आरोपियों ने पीड़िता के साथ तीन बार गैंगरेप किया था। आरोपियों ने पीड़िता से पैसे भी मांगे थे। इसमें पुलिस को प्रेम प्रसंग की सूचना भी मिली थी। गांव के ही रहने वाले एक लड़के ने पीड़िता को प्रपोज किया था। मना करने पर आरोपी गुस्सा हो गया था और उसने इस घटना को दोस्त के साथ मिलकर अंजाम दिया था।

लुधियाना में रेप का प्रयास: पंजाब के लुधियाना में बेटी ने अपने ही पिता पर रेप के प्रयास का आरोप लगाया था। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया था कि आरोपी पिता ने उसके साथ बदतमीजी की थी। आरोपी पिछले कई सालों से बेरोजगार था और वह पहले दुबई में नौकरी करता था। लेकिन एक्सीडेंट होने के बाद वह वापस आ गया था। आरोपी ने पीड़िता को बहाने से बाहर बुलाया था, लेकिन पीड़िता बहुत मुश्किल से बचकर निकली थी।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
घर के अंदर 9 लाशें, दरवाजे पर आइस बॉक्स में रखे थे दो कटे हुए सिर, जानें पूरा मामलाTakahiro Shiraishi
अपडेट