ताज़ा खबर
 

बांग्लादेशी महिला के साथ गैंगरेप और टॉर्चर करने के आरोप में 12 लोग गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद की कार्रवाई

वायरल वीडियो में आरोपी महिला के प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल डालते हुए दिख रहे थे। पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद 22 वर्षीय पीड़िता के सात सभी आरोपियों ने गैंगरेप किया था।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है (Photo- Indian Express)

सोशल मीडिया पर बांग्लादेशी महिला के साथ दरिंदगी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था। वीडियो में एक महिला के साथ कुछ लोग हैवानियत करते नजर आते हैं और ये वीडियो पुलिस विभाग में भी तेजी से फैलता है। इसके बाद पुलिस आरोपियों के पहचान के लिए मास्टर प्लान बनाती है। आरोपियों की पहचान हो जाती है और उनके बेंगलुरु में छिपे होने की जानकारी मिलती है। अब पुलिस ने इस मामले में 12 लोगों को गिरफ्तार किया है।

बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर कमल पंत ने इस मामले में ट्वीट भी किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया, ‘सिर्फ पांच हफ्तों में पुलिस की जांच पूर हो गई है। इस मामले में 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा पुलिस ने चार्जशीट भी कोर्ट में दाखिल कर दी है।’ पुलिस कमिश्नर ने जांच टीम की कार्रवाई पर खुशी जताते हुए 1 लाख रुपए का इनाम भी घोषित किया है।

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पाया था कि ये घटना मई के महीने में हुई थी। वायरल वीडियो में आरोपी महिला के प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल डालते हुए दिख रहे थे। पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद 22 वर्षीय पीड़िता के सात सभी आरोपियों ने गैंगरेप किया था। पुलिस ने पाया कि महिला को मानव तस्करों द्वारा बांग्लादेश से भारत भेजा गया था। बाद में इस गैंग ने महिला को वेश्यावृत्ति में धकेल दिया था। पैसों के लेनदेन पर ग्रुप के अन्य लोगों ने महिला के साथ दरिंदगी की थी।

बेंगलुरु पुलिस ने कहा था, ‘अभी तक हुई जांच के आधार पर पता चलता है कि सभी आरोपी एक ही ग्रुप के थे और बांग्लादेश के रहने वाले हैं। पैसों को लेकर हुए झगड़े के बाद आरोपियों ने महिला के साथ दरिंदगी की थी। आरोपी भी ज्यादातर बांग्लादेश के रहने वाले हैं। वह भारत में मानव तस्करी को बढ़ावा दे रहे थे।’ पिछले महीने पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था जिसके बाद वह भागने का प्रयास कर रहे थे और पुलिस ने गोली मारकर उन्हें घायल कर लिया था।

Next Stories
1 UPSC क्लियर करने के लिए जरूरी होता है परिवार का सपोर्ट; घर गिरवी रखकर IAS बनने वाले माधव गिट्टे ने बताए सक्सेस टिप्स
2 जवानों को AIIMS पहुंचाने के लिए DGP ने बदला हेलीकॉप्टर का रूट, माओवादियों के साथ मुठभेड़ में हुए थे घायल
3 आदमखोर पुलिसवाला: पत्नी ने ही खोली पोल, कहानी सुनकर कांप जाएगी रूह
ये पढ़ा क्या?
X