गैंगरेप पीड़िता की मदद करने पर युवक की कर दी पिटाई, पुलिसकर्मी पर भी लगा आरोप

पीड़ित युवक ने बताया कि पीड़िता के परिजनों को पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत लिखवाने की सलाह दी थी। युवक एक स्कूल में काम करता है और शिकायत के अनुसार, आरोपी स्कूल पर आए और उसके साथ मारपीट की।

bhushan kumar, rape case, mumbai police, crime news, jansatta
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (Photo-Indian Express)

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में गैंगरेप पीड़िता की मदद करने के आरोप में एक युवक की कुछ लोगों की पिटाई कर दी। पीड़िता ने अपने साथ हुए गैंगरेप की शिकायत स्थानीय पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई थी। पीड़िता ने एक गांव के रहने वाले चार लोगों पर रेप करने का आरोप लगाया था, इसमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल है। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताय कि आरोपियों ने उसे अगवा कर लिया था, जिसके बाद नौ दिन तक उसके साथ दरिंदगी की गई।

‘द ट्रिब्यून’ के मुताबिक, पीड़ित युवक ने बताया कि पीड़िता के परिजनों को पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत लिखवाने की सलाह दी थी। युवक एक स्कूल में काम करता है और शिकायत के अनुसार, आरोपी स्कूल पर आए और उसके साथ मारपीट की। पीड़िता ने आरोप लगाया कि पुलिस भी आरोपियों का साथ दे रही है, न कि उन्हें इस मामले में कोई सुरक्षा मुहैया करवा रही है।

महिला को बंधक बनाकर किया गैंगरेप: राजस्थान में भी एक गैंगरेप की घटना सामने आई है। यहां बाइक से जा रहे दंपत्ति के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था। दोनों बाइक से आ रहे थे इस बीच आरोपियों ने दोनों को बंधक बना लिया और पीड़िता के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामले की शिकायत मिलने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी गिरफ्तार: बेंगलुरु पुलिस ने बांग्लादेशी महिला से दरिंदगी करने के आरोप में 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। महिला से दरिंदगी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक महीने के अंदर ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस कमिश्नर ने भी जांच टीम की तारीफ की थी और पूरी टीम के लिए 1 लाख रुपए का इनाम भी घोषित किया था। कुछ आरोपी बांग्लादेश के नागरिक भी हैं।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
घर के अंदर 9 लाशें, दरवाजे पर आइस बॉक्स में रखे थे दो कटे हुए सिर, जानें पूरा मामलाTakahiro Shiraishi
अपडेट