ताज़ा खबर
 

यूपी में मंदिर में बैठी छात्रा से चाकू की नोक पर छह लड़कों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बरेली में मंदिर में बैठी एक छात्रा को कुछ मनचले चाकू की नोक पर उठाकर ले जाते हैं। गांव में नहर के पास ले जाकर उसके साथ मारपीट करते हैं और गैंगरेप भी करते हैं। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (Photo-Indian Express)

उत्तर प्रदेश के बरेली में इंसानियत शर्मसार करने वाला एक नया मामला सामने आया है। यहां मंदिर में बैठी छात्रा को दरिंदे चाकू की नोक पर उठाकर ले जाते हैं और नहर के किनारे उसके साथ गैंगरेप करते हैं। छात्रा इस घटना से बहुत सहम जाती है और परिवार में किसी को इसकी सूचना नहीं देती। बाद में पीड़िता अपने साथ हुई आप बीती को परिजनों के साथ साझा करती है जिसके बाद पुलिस शिकायत दर्ज कर तुरंत आरोपियों की तलाश शुरू कर देती है।

दरअसल छात्रा अपने दो दोस्तों के साथ घूमने के लिए निकली थी और हाइवे के पास गांव के एक मंदिर में बैठकर वे तीनों बातें करने लगे थे, तभी उन पर गांव के कुछ लड़कों की नजर पड़ जाती है। छात्रा के द्वारा दी गई शिकायत में उसने बताया कि वहां कुछ मनचले पहुंच जाते हैं और उन्हें परेशान करने के लिए वीडियो बनाने लगते हैं जब इसका विरोध करती हैं तो मारपीट शुरू कर देते हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक पीड़िता बताती है कि उसका एक दोस्त वहां से भागने में कामयाब हो जाता है, लेकिन दूसरा दोस्त वहीं मौके पर गिर जाता है जिसके बाद वह उससे मारपीट करते हैं। इससे छात्रा का दोस्त पर बेहोश होकर गिर जाता है। इसके बाद वह पीड़िता को उठाकर ले जाते हैं। पास में सूख चुकी नहर के पास छात्रा के साथ भी मारपीट करते हैं और एक-एक करके छह लड़के उसके साथ दुष्कर्म करते हैं। घटना को अंजाम देने के बाद वह छात्रा को धमकाते भी हैं।

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, बरेली पुलिस ने इस मामले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में भी दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक उनका कुछ सुराग हाथ नहीं लगा है। एएसपी रोहित सिंह ने बताया कि अन्य आरोपियों के लिए पुलिस की तलाश जारी है और मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है।

Next Stories
1 दिल्ली के पीतमपुरा में स्टूडेंट ने फोन का पासवर्ड बताने से किया इनकार तो दोस्त ने कर दी हत्या
2 CM योगी से संबंधित फर्जी क्लिप शेयर करने पर दो लोगों को UP पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह पर भी हो चुकी है FIR
3 दो बार असफल होने पर छोेड़ दी थी UPSC की तैयारी, परिवार के सपोर्ट के बाद दोबारा शुरू की पढ़ाई और आज हैं IAS राघव जैन
ये पढ़ा क्या?
X