ताज़ा खबर
 

ऑपरेशन थिएटर में डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मियों ने किया था युवती से गैंगरेप, अब पीड़िता ने तोड़ा दम

पीड़िता के आंत का ऑपरेशन करवाने के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 1 जून रात 11 बजे युवती का ऑपरेशन किया गया था। ऑपरेशन थिएटर से बाहर आने के बाद पीड़िता थोड़ी परेशान लग रही थी और वह बोलने की स्थिति में भी नहीं थी।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (Photo- Indian Express)

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक नया मामला सामने आया है। मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में ऑपरेशन के लिए भर्ती हुई युवती के साथ डॉक्टर और सफाई कर्मियों ने गैंगरेप किया था। पीड़िता ने अपने भाई को पूरी घटना के बारे में बताया था जिसके बाद इसका एक वीडियो भी वायरल हो गया था। पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर परिजनों से पूछताछ भी की गई।

पुलिस ने इस मामले में आगे की कोई कार्रवाई नहीं की थी। इसके बाद पीड़िता ने दम तोड़ दिया था। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, पीड़िता ने अपने भाई को लिखकर बताया है कि ‘डॉक्टर अच्छे नहीं हैं, मेरे साथ गंदा काम किया।’ उसके भाई ने इसकी वीडियो भी बना ली थी। एसआरएन अस्पताल के डॉक्टरों पर गैंगरेप के आरोपों की जांच के लिए दो कमिटियों का गठन कर दिया गया है। अभी फिलहाल इस मामले की जांच पूरी होती इससे पहले ही पीड़िता ने दम तोड़ दिया।

दरअसल पीड़िता के आंत का ऑपरेशन करवाने के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 1 जून रात 11 बजे युवती का ऑपरेशन किया गया था। इसके बाद पीड़िता को वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया था। ऑपरेशन थिएटर से बाहर आने के बाद पीड़िता थोड़ी परेशान लग रही थी और वह बोलने की स्थिति में भी नहीं थी। पीड़िता के चचेरे भाई ने उसे एक पेन और कागज दिया था।

पीड़िता ने कागज पर लिखने हुए बताया था कि उसका कोई ऑपरेशन नहीं किया गया है। बल्कि उसके साथ गंदा काम हुआ है। उसके भाई ने इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो बना लिया था जिसे बाद में सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची थी। पुलिस ने भी अपने बयान में कहा है कि पीड़िता के परिजनों से हमने पूछताछ की थी उन्होंने ऐसी कोई घटना होने के बारे में नहीं बताया है।

Next Stories
1 कनाडा में ड्राइवर ने मुस्लिम परिवार पर चढ़ाया ट्रक, चार लोगों की मौत, 9 साल का बच्चा अस्पताल में भर्ती
2 झूठ बोलकर राजविंदर से की थी शादी, बेटी होने के बाद महिला पर बनाने लगा ‘धर्म परिवर्तन’ का दवाब, 7 साल बाद पता चली सच्चाई
3 विदेशी गर्लफ्रेंड बारबरा जाराबिका के साथ फ्लर्ट करता था भगोड़ा मेहुल चोकसी, गिफ्ट किए थे नकली हीरे की अंगूठी-ब्रेसलेट
ये पढ़ा क्या?
X