ताज़ा खबर
 

16 वर्षीय नाबालिग से बर्थडे पार्टी में दोस्तों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने छह आरोपियों को किया गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने बताया कि छह लोगों ने उससे अलग-अलग तीन जगह पर रेप किया था। तीन आरोपियों से उसकी मुलाकात इंस्टाग्राम से हुई थी।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 16 साल की नाबालिग लड़की से छह लोगों ने तीन अलग-अलग जगहों पर कथिततौर पर रेप किया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सभी आरोपियों की उम्र 18 से 23 साल के बीच में है। पीड़िता की दोस्ती इनसे सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी।

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीते 31 मई को पीड़िता की मां ने पुलिस स्टेशन में बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत में बताया था कि युवती 31 मई को एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में गई थी और वहां से नहीं लौटी। फिर अगले दिन 1 जून को पीड़िता घर लौटी और मां को उसके साथ हुए गैंगरेप के बारे में बताया। इस घटना को सुनकर परिवार सन्न रह गया और इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई।

पीड़िता ने बताया कि उसे दोस्तों ने बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करने के लिए बुलाया था। जब वह मौके पर पहुंची तो तीन लोग पहले से उसका इंतजार कर रहे थे। यहां उन्होंने कार में ही केक काटा, जिसके बाद उसके साथ उन तीनों लोगों ने दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इसका विरोध भी किया था, लेकिन वह उल्टा उसे ही धमका रहे थे। इस घटना के बाद पीड़िता बहुत सहम गई और परिवार की डांट से बचने के लिए वह रात को एक अन्य दोस्त के घर चली गई।

इस दोस्त से उसकी मुलाकात सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। वहां पहुंचने के बाद पीड़िता ने आप बीती दोस्त को बताई जहां उसने भी नाबालिग के साथ रेप किया। इसके बाद युवती वहां से जान बचाकर निकली तो अन्य दोस्तों के घर पहुंची। यहां भी उसके हालात का फायदा उठाकर दो दोस्तों ने गैंगरेप किया।

इन तीनों लोगों से नाबालिग पीड़िता की मुलाकात इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। स्थानीय पुलिस को इस बारे में शिकायत दी गई जिसके बाद सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Next Stories
1 पाकिस्तान में 50 महिलाओं के शवों के साथ रेप कर चुका था ये शख्स, आखिरी में हुआ कुछ ऐसा कि डरकर भागा
2 यूपी में मंदिर में बैठी छात्रा से चाकू की नोक पर छह लड़कों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
3 दिल्ली के पीतमपुरा में स्टूडेंट ने फोन का पासवर्ड बताने से किया इनकार तो दोस्त ने कर दी हत्या
ये पढ़ा क्या?
X