ताज़ा खबर
 

रेप के आरोपी को नंगा कर कुत्ते से कटवाया, प्राइवेट पार्ट चबा गया डॉगी

इस गैंग के सदस्यों ने एक और वीडियो भी पोस्ट किया है और उन्होंने इस वीडियो में चेतावनी भी दी है कि अगर कोई दूसरा भी ऐसा करेगा तो वो उनके साथ ऐसा ही व्यवहार करेंगे।

crime, crime newsइस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Financial Express

कुछ युवकों के गैंग ने एक शख्स को दुष्कर्म करने का संदिग्ध समझ कर पकड़ लिया। इन सभी ने मिलकर उसे नंगा कर उसके हाथ-पैर बांधे और फिर उसे अपने पालतू कुत्ते से कटवाया। हैरान कर देने वाली यह घटना मैक्सिको की है। 30 साल के पीड़ित युवक पर आरोप है कि उसने कथित तौर से पिछले महीने एक महिला के साथ बलात्कार किया था।

इन्हीं आरोपों को लेकर उसे टॉर्चर किया गया। जानकारी के मुताबिक गैंग के सदस्यों द्वारा की गई इस क्रूरता का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि यह सभी मिलकर पहले उसके सारे कपड़े उतार देते हैं औऱ फिर उसके हाथ-पैर बांध देते हैं। पांच लोग इस युवक को घेर कर खड़े हैं और तब ही एक युवक अपने Pit Bull (कुत्ते की एक प्रजाति) को इस युवक पर हमले का निर्देश देता है। यह कुत्ता युवक को कई जगहों पर काटता है और फिर उसका प्राइवेट पार्ट भी चबा जाता है।

दर्द और यातना की वजह से इस युवक की चीखें निकल जाती हैं लेकिन इस गैंग के सदस्यों को उसपर जरा भी दया नहीं आती। युवक मदद के लिए जब आवाज लगाता है तो गैंग का एक सदस्य उसका मुंह बंद कर देता है। इस वीडियो में एक और Pit Bull नजर आ रहा है लेकिन वो इस हिंसा में हिस्सा नहीं लेता।

यह वीडियो मैक्सिको में काफी वायरल हुआ है। इस गैंग के सदस्यों ने एक और वीडियो भी पोस्ट किया है और उन्होंने इस वीडियो में चेतावनी भी दी है कि अगर कोई दूसरा भी ऐसा करेगा तो वो उनके साथ ऐसा ही व्यवहार करेंगे। वीडियो के सामने आने के बाद कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मैक्सिकन क्रिमिनल ऑर्गनाइजेशन अब पहले से ज्यादा क्रूर हो गए हैं।

‘Daily Mail’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक मैक्सिको में इस तरह के हमले जहां बढ़ रहे हैं वहीं यहां महिलाओं से दुष्कर्म के मामले भी बढ़े हैं। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 New Traffic Rules: कार रुकवाने के लिए पुलिसकर्मी ने मारा डंडा, ड्राइवर को आया हार्ट अटैक; सड़क पर ही हो गई मौत
2 PUBG खेलने से मना किया तो बेटे ने कुल्हाड़ी से पिता के सिर और पांव के कर दिए टुकड़े-टुकड़े
3 युवक पर हिंदू बन धर्म परिवर्तन करा निकाह करने का आरोप, पीड़िता ने कहा – MMS बना दोस्तों के साथ सोने के लिए करने था मजबूर
ये पढ़ा क्या?
X