ताज़ा खबर
 

मुफ्त बिरयानी-कॉफी देने से मना किया तो तोड़ डाला कैश काउंटर, कर्मचारियों को पीटकर मचाई लूट

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों ने रेस्तरां के कैश काउंटर को तोड़कर पैसे लूटने का भी प्रयास किया गया था। कर्मचारी को पास के अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

Author नोएडा | January 21, 2020 4:52 PM
bjpप्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में मुफ्त में बिरयानी (Biryani) और कॉफी नहीं देने पर मारपीट करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जिले के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 18 में स्थित एक कॉफी हाउस (Coffee House) के कर्मचारियों के साथ कथित तौर पर मारपीट कर लूटने का प्रयास किया गया है। इस मारपीट में चार युवकों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। इस घटना में रेस्तरां के एक कर्मचारी गंभीर रुप से घायल हुआ है जिसका इलाज हो रहा है। इस मारपीट के बाद से सभी आरोपी फरार हैं।

क्या है पूरा मामलाः थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने मंगलवार (21 जमवरी) को बताया कि सेक्टर 18 स्थित काफी 18 (Cafe 18) नामक रेस्तरां पर बीती रात को सौरव उर्फ गोली, मोंटी सहित चार युवक पहुंचे। इन लोगों ने रेस्तरां मैनेजर रोहित सक्सैना तथा वहां के कर्मचारियों से मुफ्त में बिरयानी और कॉफी मांगी। मना करने पर आरोपियों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट की।

Hindi News Live Hindi Samachar 21 January 2020: देश की बड़ी खबरों के लिए यहांं क्लिक करें 

बदमाशों पर लूट का भी आरोपः चौहान ने बताया कि घटना में राजेश नामक कर्मचारी को गंभीर चोट आई है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों ने रेस्तरां के कैश काउंटर को तोड़कर पैसे लूटने का भी प्रयास किया गया था। कर्मचारी को पास के अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी पुलिसः बता दें कि यह घटना रेस्तरां में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। पुलिस ने यह भी बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी है। वहीं इस घटना के बाद आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 प्री-बोर्ड परीक्षा में नकल करने से रोका तो भड़क गया 10वीं का छात्र, टीचर को चाकू और लाठी से किया लहूलुहान
2 रिश्वत नहीं मिलने पर VDO और ग्राम प्रधान की करतूत? बर्थ सर्टिफिकेट में 4 साल के बच्चों की उम्र कर दी 104 वर्ष
3 Facebook पर 6 हजार फॉलोअर्स देख भड़का पति, पत्नी को फोन पर बिजी देख गला घोंट डाला, दो साल पहले हुई थी लव मैरिज
कृषि कानून विवाद
X