ताज़ा खबर
 

पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार पर गुंडागर्दी का आरोप, फैक्ट्री मालिक पिता से की मारपीट, बेटे को बाइक से फेंक दिया

Former Cricketer Praveen Kumar: थाना प्रभारी के अनुसार प्रवीण के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज की गई है। घटना की जांच की जा रही है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में प्रवीण से बातचीत का प्रयास किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

Author मेरठ | Published on: December 15, 2019 12:12 PM
पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Former Cricketer Praveen Kumar: भारत के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार पर सरेआम शराब पीकर गुंडागर्दी करने का आरोप लगा है। उन पर आरोप है कि बागपत रोड पर मुल्तान नगर निवासी दीपक शर्मा से मारपीट और गाली गलौज किया है। घटना के वक्त दीपक शर्मा अपने बेटे को स्कूल से लेने गए हुए थे। उनका छह साल का बेटा यशवर्धन मेरठ पब्लिक स्कूल में पढ़ता है। इसकी शिकायत दीपक ने टीपी नगर थाना में दर्ज कराई है।

रास्ते से बस हटाने को लेकर हुआ विवाद: टीपी नगर पुलिस ने बताया कि विवाद स्कूल बस रास्ते से हटाने में हुई देरी को लेकर हुआ था। दीपक शर्मा का बेटा यशवर्द्धन मेरठ पब्लिक स्कूल में कक्षा एक का छात्र है। स्कूल की बस बच्चों को छोड़ने के लिए मुल्तान नगर गई हुई थी। यशवर्द्धन को लेने के लिए उसके पिता रोड के किनार कुछ दूरी पर खड़े हुए थे। जब बच्चा बस से उतर रहा था उसी दौरान पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार अपनी कार लेकर वहां पहुंचे थे।

Hindi News Today, 15 December 2019, Hindi Samachar LIVE Updates: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

कार से उतर की गाली-गलौज: बता दें कि रास्ते में बस खड़ी होने के कारण प्रवीण कुमार कार का हॉर्न बजाने लगे। फिर भी बस नहीं हटा तो प्रवीण कुमार कार से बाहर निकले और रोड पर खड़े दीपक से गाली गलौज करना शुरू कर दिया। दीपक ने जब इसका विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी। क्रिकेटर ने बाइक पर बैठे उनके बेटे यशवर्द्धन को नीचे फेंक दिया। मारपीट में पिता-पुत्र को चोट लगी है जिसके अधार पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।

प्रवीण से नहीं हो पा रहा संपर्क: थाना प्रभारी के अनुसार प्रवीण के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज की गई है। घटना की जांच की जा रही है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में प्रवीण से बातचीत का प्रयास किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बिहार: BJP महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष की SUV पर हमला, कहा- PM मोदी के खिलाफ नारे लगाते हुए की गाड़ी में तोड़फोड़
2 बिरयानी बेचने पर दलित युवक को पीटा, गाली देते हुए बरसाए थप्पड़ और घूंसे; वायरल हुआ VIDEO
3 “फिल्म अभिनेता सलमान के घर बम रखा है, दो घंटे में ब्लास्ट हो जाएगा”, गाजियाबाद के लड़के ने मुंबई पुलिस को भेजा मेल, जांच में निकली फर्जी सूचना
ये पढ़ा क्या?
X